Headlines
Loading...
नैनी/ प्रयागराज :: यह एक शक्स नहीं, एक शख्सियत है, जुनूनी व्यक्तित्व का धनी, सरदार पतविंदर सिंह- प्रदेश महामंत्री,,,।

नैनी/ प्रयागराज :: यह एक शक्स नहीं, एक शख्सियत है, जुनूनी व्यक्तित्व का धनी, सरदार पतविंदर सिंह- प्रदेश महामंत्री,,,।

नैनी प्रयागराज / सरदार पतविंदर सिंह को होली, होला-मोहल्ला की बधाई देते हुए सिख सेवा संगम उत्तर प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारी ने कहा कि सामाजिक कार्यों में निरंतर सहभागिता लोगों के सुख-दुख में खड़े होने वाले एवं निश्छल मन से समाज की सेवा करने वाले सरदार पतविंदर सिंह जैसी शख्सियत ही सच्चे समाज सेवक कहलाते हैं समाज के प्रति समर्पण का भाव रखने वाले सरदार जी आम जनमानस के हृदय में शक्स नहीं एक शख्सियत के रूप में निवास करते हैं। ऐसे अनेक लोग जनसेवक के साथ-साथ सरदार पतविंदर सिंह की शख्सियत के कृतित्व एवं व्यक्तित्व से रूबरू करते हुए चर्चा करते हैं।

सिख सेवा संगम उत्तर प्रदेश, प्रदेश महामंत्री परमजीत सिंह बग्गा ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता एवं सादगी पसंद शख्सियत सरदार पतविंदर सिंह की जो प्रदेश में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से आमजन के हृदय में वास करते हैं उनकी सीरत को समझने वाले लोग सराहना करते नहीं थकते।  

सरदार पतविंदर सिंह जाति-धर्म से परे इंसानियत धर्म को मानते हैं जानने वाले प्रत्येक व्यक्ति के सुख दुख में हमेशा शरीक होते हैं, अजानों के प्रति समर्पण व सेवा की भाव रखने वाले हंसमुख सरल व्यक्तित्व के पतविंदर सिंह अक्सर शहर व ग्रामीण अंचलों के विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में देखे जाते हैं। तमाम नामचीन शख्सियतों से प्रगाढ संबंध का जरा भी इन्हे गुमान नहीं है।
गुरदीप सिंह सरना ने कहा कि दिखावे से हमेशा दूर रहने वाले हर एक के स्वभाव में ढलने का हुनर सरदार पतविंदर सिंह में है। कहना कोई बड़ी बात नहीं है, उनके साथ तमाम कार्यकर्ता रहे।

इस अवसर पर मनु चावला, जसवीर सिंह, जे एस चावला,परमिंदर सिंह बंटी,चरनजीत सिंह, हरजीत सिंह ढींगरा, कुलदीप सिंह खालसा, एडवोकेट प्रीतम सिंह,मलकीत सिंह, हैप्पी चावला, गुरदीप सिंह सरना, परमजीत सिंह बग्गा, दविंदर अरोड़ा, हरमंजीत सिंह, दलजीत कौर विचार ने अपने अपने विचार रखें।