Headlines
Loading...
महिलाएं इन अंगों को छूते ही हों जाती हैं उत्तेजित  संबंध बनाने के लिए भी हो जाती हैं तैयार.जाने...

महिलाएं इन अंगों को छूते ही हों जाती हैं उत्तेजित संबंध बनाने के लिए भी हो जाती हैं तैयार.जाने...

Relasionship : पुरुषों की तुलना में संबंध बनाने के लिए महिलाओं को काफी समय लगता है। महिला को संबंध बनाने के लिए तैयार करना किसी स्पर्धा से कम नहीं होता। ऐसे में पुरुषों को अपना तरीका बदलना चाहिए ताकि आप पार्टनर से रोमांटिक होते समय आनंद उठा पाएं।आज हम आपको महिलाओं के उन अंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे छूने पर वे जल्दी उत्तेजित हो जाएंगी।

महिलाओं में सबसे अधिक उत्तेजित करनेवाला अंग होता है, जाँघों जांघों का अंदरूनी हिस्सा, जो कि बहुत ही संवेदनशील होता है। वहां स्पर्श करना महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही अच्छा उपाय है।

दूसरी जगह है घुटनों के पीछे का हिस्सा, जो कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों में से एक है। घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से सहलाने पर महिलाएं जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

तीसरी सबसे संवेदनशील जगह है गर्दन का पिछला हिस्सा, जहाँ अगर आप छू भी दें, तो महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार हो जाता है। इस जगह यदि आप अपने दाँतों और जीभ से स्पर्श करें, तो आपको वो सब मिल सकता जो आप अपने साथी से चाहते है।

संबंध के दौरान सबसे आकर्षक हिस्सा होता है होंठ, जो कि आपके सबंध बनाने के रास्ते में पहला पायदान माना जाता है। महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए होंठों पर चुम्बन बेहद ज़रूरी मांना जाता है। अगर आप संबंध के दौरान सही तरह से लिप लॉक कर पाए, तो आप संबंध का आनंद पूरी तरह उठा पाएँगे।