Headlines
Loading...
Wedding Card goes Viral: पुलिसकर्मी की बहन की शादी का कार्ड वायरल, कार्ड में लिखा ऐसी अनोखी अपील...

Wedding Card goes Viral: पुलिसकर्मी की बहन की शादी का कार्ड वायरल, कार्ड में लिखा ऐसी अनोखी अपील...


देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है। लोकसभा चुनाव के बीच ही लगन मुहूर्त यानी शादी-ब्याह का सीजन भी शुरू हो चुका है। ऐसे में एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस शादी के कार्ड में एक अनोखी अपील लिखी हुई है। जानिए शादी के कार्ड में क्या छपा है।

चुनावी तैयारी

जहां एक तरफ जिला प्रशासन लगातार ग्रामीण इलाकों से लेकर दूर दराज पहाड़ी क्षेत्रों में लोगों को मतदान करने के लिए अपील कर रहे हैं और दीवारों पर स्लोगन लिखकर आम जनता में मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक आम नागरिक ने अनोखे तरीके से लोगों से अपील की है।

वायरल शादी का कार्ड

हटा थाने के पुलिसकर्मी मनीष सेन ने अपनी बहन की शादी के कार्ड के लिए एक अनोखा कार्ड छपवाया है। उन्होंने शादी के कार्ड के माध्यम से सभी से लोगों से अपील किया है कि वो अपने मतदान का उपयोग अवश्य करें। मनीष की बहन आरती की शादी 23 अप्रैल को है और यहां मतदान 26 अप्रैल को है। आरक्षक मनीष के मुताबिक यह उनकी बहन की सोच है, जो आज आम लोगों को जागरूकता करने का प्रयास कर रही है। ये कार्ड जिनके हाथों में जा रहा है, वो तो तारिफ कर रही रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर कार्ड वायरल होने के बाद बाकी लोग भी तारीफ कर रहे हैं।

वोट का अधिकार

बता दें कि हर भारतीय नागरिक के लिए वोट करना जरूरी होता है। क्योंकि उनके वोटों से ही सरकार को चुना जाता है। इस बीच जिस घर में आरती की शादी का निमंत्रण पहुंच रहा है, उस पर लिखी अपील को पढ़कर लोग सराहना कर रहे हैं। पुलिसकर्मी मनीष सेन ने मीडिया से बताया कि 23 अप्रैल को बहन आरती की शादी है। इस वजह से वो अभी सागर में हैं और उनकी बहन की शादी भी सागर से ही होगी। उन्होंने कहा कि जो अपील मेरे परिवार ने मतदान के लिए किया है, लोगों को उस अपील को कारगर बनाना चाहिए। वहीं उसी हटा थाने के उपनिरीक्षक शत्रुघ्न दुबे ने भी इस प्रयास की सराहना की है।