Headlines
Loading...
12वीं के छात्र ने ड्रीम 11 एप पर जीते 3 करोड रुपए पूरे गांव से बधाई देने का सिलसिला जारी, बैंक जाकर देखा तो फटी रह गई आंखें...

12वीं के छात्र ने ड्रीम 11 एप पर जीते 3 करोड रुपए पूरे गांव से बधाई देने का सिलसिला जारी, बैंक जाकर देखा तो फटी रह गई आंखें...


हि.प्र. बिलासपुर। कहते हैं भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। बड़ी बात यह है कि इंसान को इसका अंदेशा भी नहीं रहता है। मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है। यहां पर एक छात्र ने ड्रीम-11 ऐप के जरिये 3 करोड़ रुपये की ईनामी राशी जीती है। पंजाब और हिमाचल की सीमा पर बसे बिलासपुर के गांव जंडोरी के युवक को जैकपॉट लगा है। फोटोग्राफर पिता के बेटे ने 3 करोड़ की ईनामी राशि जीती है। 12वीं के स्टूडेंट ने महज सौ रुपये खर्च करके ड्रीम-11 क्रिकेट टीम पर टीम बनाई थी और अब वह रातोंरात करोड़पति बन गया। हालांकि, इस परिवार को अब भी यकीन नहीं है कि उनके पास अब करोड़ों रुपये आ गए हैं। गौरव ने दिल्ली और गुजरात के बीच हुए मैच में टीम बनाई थी। युवक ने केवल एक ही टीम लगाई थी और 6इसी माह से उसने खेलना शुरू किया था।

बिलासपुर के गांव जंडोरी का गौरव राणा 12वीं कक्षा में पढ़ता है। उसने हाल ही में ड्रीम इलेवन ऐप पर पैसे लगाने शुरू किए थे और अब उसका पहला रैंक निकल है। गौरव बेहद की साधारण परिवार से हैं। उनके पिता छोटी सी फोटोग्राफर की दुकान करते हैं। इसी पेशे से घर का खर्च ही चलता है।

बैंक जा पहुंचा परिवार

परिवार के मुताबिक, जब उन्हें जीत का मैसेज मिला तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। कि वह इतनी बड़ी राशि जीत चुके हैं। परिजनों ने ग्राम प्रधान को साथ लेकर बैंक में जाकर बात की। जब बैंक ने कर्नफर्म किया तो उन्हें यकीन हुआ। इतनी बड़ी धनराशि जीतकर परिवार अभी खुशी में है। परिवार को दोस्तों और गांव के अन्य लोगों से मुबारकबाद देने के लिए लगातार फोन आ रहे हैं। वहीं पूरा जंडोरी गांव भी हैरान है। क्योंकि, हिमाचल प्रदेश में ड्रीम इलेवन गेम में अब तक इतनी बड़ी राशि गौरव से पहले एक ही शख्स जीता है. फिलहाल, पूरा परिवार खुश है।