Headlines
Loading...
Lucknow Crime News: आज लखनऊ में पावर कार्पोरेशन एकाउंट ऑफिसर के घर में 35 लाख की हुई चोरी,,,।

Lucknow Crime News: आज लखनऊ में पावर कार्पोरेशन एकाउंट ऑफिसर के घर में 35 लाख की हुई चोरी,,,।

लखनऊ (ब्यूरो)। राजधानी में चोरी की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर बंद घरों को चोरी का निशाना बना रहे हैं। शुक्रवार को चोरों ने उप्र पावर कार्पोरेशन में कार्यरत सीनियर अकाउंट ऑफिसर के आशियाना स्थित बंद मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी आलमारी के लॉकर से 10 लाख रुपये कैश समेत 25 लाख के जेवर चोरी फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की धाराओं में केस दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मां के अंतिम संस्कार में गया था परिवार

आशियाना के सेक्टर-ओ मानसरोवर योजना निवासी सुनील कुमार मिश्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह यूपी पावर कार्पोरेशन में बतौर सीनियर अकाउंट कार्यरत हैं। पीड़ित ने बताया कि लोकबंधु अस्पताल में उनकी मां सुमित्रा मिश्रा (65) का बीमारी से निधन हो गया था। वह अंतिम संस्कार के लिए सपरिवार पैतृक गांव उन्नाव चले गए थे। बताया कि शुक्रवार को ससुर रामजी मिश्र कुछ जरूरी कपड़े एवं स्कूटी लाने के लिए उनके घर पर पहुंचे, तो कमरे की फर्श पर सारा सामान बिखरा पड़ा था।

मां और पत्नी के थे गहने

शिकायत के मुताबिक, ससुर ने उन्होंने फौरन इसकी जानकारी देते हुए शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना पर घटनास्थल पर एसीपी कैंट समेत फॉरेसिंक टीम पहुंची। टीम ने घर के सभी जगहों से चोरों फुटप्रिंट और सबूत जुटाए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोरों ने अलमारी के लॉकर तोड़ 10 लाख का कैश समेत पत्नी और मां के करीब 25 लाख के गहने चोरी हो गए हैं। 

वहीं, आशियाना थाना प्रभारी छत्र पाल सिंह ने बताया कि चोरी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल और आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।