Headlines
Loading...
पड़ताल :: गर्लफ्रेंड को करोड़ों गिफ्ट करने वाला रवि काना कैसे बना कबाड़ माफिया? ढूंढ़ रही है जिसे पुलिस, जानें कौन है वो?,,,।

पड़ताल :: गर्लफ्रेंड को करोड़ों गिफ्ट करने वाला रवि काना कैसे बना कबाड़ माफिया? ढूंढ़ रही है जिसे पुलिस, जानें कौन है वो?,,,।

नईदिल्ली,(ब्यूरो)। दिल्ली NCR के बड़े स्क्रैप माफिया को गौतमबुद्ध नगर की पुलिस खोज रही है। कबाड़ से करोड़पति बनने वाले रवि काना और उसकी गर्ल फ्रेंड की अब तक 200 करोड़ रुपए की संपत्ति को पुलिस ने सील किया है। लेकिन अब सवाल है कि रवि काना कौन है और कबाड़ के व्यपारी से कैसे अपराध की दुनिया तक पहुंचा? "केसरी न्यूज 24"ने इस मामले की पड़ताल की और इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के DCP साद मिया खान से बात की।

2014 में बड़े भाई माफिया हरेंद्र प्रधान की हत्या के बाद रवि काना ने गैंग की बागडोर अपने हाथ में ले ली। फिर लोगों को डरा धमका कर कबाड़ के जबरन ठेके लेने लगा। देखते ही देखते कबाड़ से करोड़ों रुपए बनाए। दिल्ली NCR में इस तरह के कई गोदाम को पुलिस सील कर रही है। रवि काना के दो और सहयोगी राशिद और अफसार अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन रवि काना समेत दूसरे गैंग मेंबर्स की तलाश में छापेमारी चल रही है।

आरोपी का सुनसान इलाके में काफी बड़ा स्क्रैप का गोदाम है। आरोपी लोगों को धमकी देकर उनका स्क्रैप जबरन इस तरह के गोदाम में ले आता था। वहीं, दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कॉलोनी में आलीशान कोठी रवि काना की बेहद करीबी काजल झा की एक कोठी भी है। रवि काना के 'गर्लफ्रेंड' काजल झा की 100 करोड़ की कोठी पुलिस ने सील कर दिया है।

करोड़ों रुपए की इस कोठी को गौतमबुद्बध नगर की पुलिस ने सील कर दिया है। रवि काना के 16 गैंग मेंबर्स में सबसे खास काजल थी। रवि काना के बेनामी संपत्तियों का हिसाब किताब यही रखती थी।

ग्रेटर नोएडा के DCP साद मिया खान ने बताया कि स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके गुर्गें के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आरोपी पर अबतक 11 केस दर्ज किए गए हैं। आरोपी पर अपहरण, चोरी के आरोप में केस दर्ज है।