Headlines
Loading...
आज सुबह घर में ऐसी हालत में मिले भाई और बहन कि, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

आज सुबह घर में ऐसी हालत में मिले भाई और बहन कि, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सगे भाई बहन के हाथों की नस काटने से आत्महत्या की खबर जैसे ही बोहरा समाज में फैली तो हड़कम मच गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुड़ गई। वहीं घटनास्थल से पुलिस सूत्रों की मानें तो सुसाइड नोट में ताहिर ने लिखा कि आपने मेरी आंखों का इलाज नहीं करवाया। आपने ने हमारा ध्यान नहीं रखा। मां भी ध्यान नहीं रखती है। बताया गया कि मृतक युवक की आंखें कमजोर थी। उसे देखने में भी दिक्कत थी, उसका इलाज चल रहा था।

मौके से सल्फास की गोली भी मिली है, लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि दोनों भाई बहन के हाथों की नस कटी हुई है। लेकिन पुलिस को पूरे घर में कहीं भी खून का एक निशान नहीं मिला। वहीं पुलिस को एक थैली में खून से सने हुए कपड़े मिले हैं। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस हत्या और सुसाइड दोनों ही एंगलों से जांच कर रही है।

बच्चों की ऑनलाइन ट्यूशन लेता था मृतक युवक

मृतक युवक बोहरा समाज के बच्चों की ऑनलाइन ट्यूशन लेता था। पुलिस परिवार वालों और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, लेकिन पूरे घर की तलाशी करने के बाद भी पूरे घर में खून के निशान नहीं मिले है। लेकिन जिस कपड़े से खून साफ किया गया है वह पुलिस के हाथ लगा है। वहीं पुलिस भी इस पूरी गुत्थी को सुलझा नहीं पा रही है, लेकिन पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

सादिक हुसैन और उसकी पत्नी का कई सालों से विवाद चल रहा है। इसी कारण वो कुवैत में रहता था और यहां आना जाना भी कम ही था। वहीं पुलिस ने दोनों भाई बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। उज्जैन सीएसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि दोनों की लाश की सूचना करीब 6 बजे लगी थी। सभी पहलु पर जांच की जा रही है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।