Headlines
Loading...
पीएम मोदी के प्रयागराज प्रोग्राम में हेमा मालिनी से मिलने नहीं दिया तो ASP से भिड़े BJP MLC

पीएम मोदी के प्रयागराज प्रोग्राम में हेमा मालिनी से मिलने नहीं दिया तो ASP से भिड़े BJP MLC

प्रयागराज: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी अक्सर चर्चा में रहती हैं. कभी कोई नेता उनके गालों की तुलना सड़कों से कर देता है, तो कभी वे खुद खेतों में गेहूं काटने पहुंच जाती हैं. बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी रहा जब उनके लाखों दीवाने थे. मगर उनकी लोगों की उनके प्रति दीवानगी अब भी कम नहीं हुई है. ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी के चाहने वाले अब भी मौजूद हैं. इनमें आम आदमी ही नहीं बल्कि राजनेता भी शामिल है. इसका एक उदाहरण प्रयागराज में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में देखने को मिला. पीएम के महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी से मिलने के लिए रोका, तो बीजेपी के एक नेता पुलिस अधिकारी से भिड़ गए. बीजेपी एमएलसी (BJP MLC) सुरेंद्र चौधरी ने हेमा मालिनी से मिलने के लिए हंगामा खड़ा कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रयागराज में मंगलवार को महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ किया. इस दौरान मथुरा सांसद हेमा मालिनी भी मौजूद रहीं. इस दौरान यूपी विधान परिषद के सदस्य सुरेंद्र चौधरी उनसे मिलने हॉल की ओर जाने लगे. मगर सुरक्षा दृष्टि से एमएलसी चौधरी को मौके पर तैनात पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोक दिया.

इस पर चौधरी बिफर गए. उन्होंने कहा कि वे एमएलसी हैं और उन्हें हेमा मालिनी से मिलना है. पुलिस अधिकारी ने उन्हें समझाया कि वे किसी को भी अंदर नहीं जाने दे सकते. चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ वहां हंगामा खड़ा कर दिया और कहा कि हेमा मालिनी हमारी सांसद हैं. इस वाकये को वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


प्रयागराज के परेड ग्राउंड में आयोजित पीएम मोदी की रैली में हेमा मालिनी ने भी मंच से संबोधित किया. हेमा ने अपने भाषण की शुरुआत राधे-राधे बोलकर की. सभा में मौजूद महिलाओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. हेमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारी को नारायणी मानकर काम किया है. आज नारी घर चला सकती है, तो देश भी चला सकती है. संसद में महिला सांसदों की संख्या पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा है. इस मामले में बीजेपी नंबर एक है.