Headlines
Loading...
दुनिया का पहला 150-डिग्री FOV कैमरा वाला फोन  4 जनवरी को लॉन्च होगा , जानिए इसकी खूबियां

दुनिया का पहला 150-डिग्री FOV कैमरा वाला फोन 4 जनवरी को लॉन्च होगा , जानिए इसकी खूबियां


Realme GT 2 Pro  : भारतीय मोबाइल बाजार भले ही नई तकनीक के मामले साल 2021 औसतन रहा हो लेकिन लेकिन साल 2022 कई अच्छे तकनीकों के दीदार करा सकता है. इसकी शुरुआती रियलमी जीटी 2 सीरीज के फोन से हो सकती है. दरअसल, रियलमी की तरफ से ऐलान कर दिया गया है कि वह अपनी इस लेटेस्ट सीरीज पर से 4 जनवरी को पर्दा उठाएगी. हालांकि अभी कंपनी पहले ही रियलमी जीटी सीरीज के फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर चुका है.

रियलमी ने बीते सोमवार को एक ग्लोबल प्रीमियर किया था. इस दौरान रियलमी जीटी 2 के बारे में जानकारी दी थी. कंपनी के मुताबिक, रियलमी जीटी 2 प्रो पहला स्मार्टफोन है जो बायो-पॉलीमर मैटेरियल से बना है. इसके अलावा, यह 150-डिग्री FOV अल्ट्रा-वाइड कैमरा वाला दुनिया का पहला फोन भी है. यह लेंस फिशआई इमेज कैप्चर कर सकता है. कंपनी ने आगे कहा कि स्मार्टफोन में हाइपरस्मार्ट एंटीना स्विचिंग तकनीक के साथ एडवांस कम्युनिकेशन सिस्टम भी होगी.

Realme GT 2 Pro क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट से लैस होगा. इस प्रोसेसर के साथ मोटोरोला भी मोटो एज एक्स 30 के साथ आता है. पुराने लीक्स के मुताबिक, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है. 5000mAh की बैटरी के साथ 125W का फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा.