Headlines
Loading...
होली में नशे में धुत युवकों ने दरोगा की जमकर की पिटाई, पुलिस ने एससी एसटी सहित कई केस में दर्ज किया एफआईआर,,,।

होली में नशे में धुत युवकों ने दरोगा की जमकर की पिटाई, पुलिस ने एससी एसटी सहित कई केस में दर्ज किया एफआईआर,,,।

होली की रात नशे में धुत दो युवकों ने मिलकर एक दरोगा को पटककर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई इतनी हो गई कि दारोगा जी बीमार हो गये। इस उठापटकी के दौरान घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी माहौल बना रहा। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है। आरोपी युवक की पहचान अशर्फी यादव के बेटे विजय यादव और श्री राम शाह के बेटे सुशील कुमार के रूप में की गई है। अब गुस्से में पुलिस दोनों आरोपियों पर एससीएसटी सहित कई मामले दर्ज कर उसको जेल भेज रही है।

दारोगा को पटककर जमकर पीटा

घटना के संबंध में पुलिस का का कहना है कि मुफस्सिल थाना के दरोगा अशोक पासवान को सूचना मिली कि दो युवक विजय यादव और सुशील यादव शराब के नशे में खूब उत्पात मचा रहे हैं। इस दौरान बेगूसराय-मंझौल रोड एसएच 55 को जाम कर यातायात बाधित कर रखा है। दोनों के इस करतूत को देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही अशोक यादव दो तीन पुलिसकर्मी के साथ वहां पहुंचे। फिर जाम को हटाने लगे। इसी बीच आरोपी विजय यादव और सुशील कुमार ने दारोगा अशोक पासवान को उठाकर पटक दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान दारोगा अशोक पासवान की वर्दी भी फट गई। घटनास्थल पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह घायल दारोगा को बचाया और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही है कार्रवाई

घटना के संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी ने फोन पर बताया कि सूचना मिली कि सड़क पर शराब पीकर दो व्यक्ति सड़क को जामकर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस के नेम प्लेट पढ़ कर दरोगा को जाति सूचक गाली दिया और उठाकर पटक दिया। फिर दोनों ने दारोगा पर हमला कर दिया। इसके बाद बैकअप टीम को बुलाकर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

अब जानिए पुलिस ने क्या क्या लगाये हैं उन युवकों पर धारा 

पुलिस ने कांड संख्या 149/24 के अंतर्गत धारा 341, 323, 353, 504, 307, 306, 34 एवं एससी एसटी का धारा लगाते हुए इन्हें जेल भेज रही है। साथ ही पुलिस गिरफ्तार युवकों की आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है। चूंकि आरोपी युवकों ने जिस अधिकारी पर हमला किया था वह एससी एसटी कोटि से हैं। इस वजह से पुलिस ने गुस्से में दोनों आरोपियों पर एससी एसटी एक्ट भी लाद दिया है।