Headlines
Loading...
महिला से मारपीट, प्राइवेट पार्ट काटा; पीड़िता ने दिखाए काटने के निशान, फिर जज ने लिया ये फैसला,,,।

महिला से मारपीट, प्राइवेट पार्ट काटा; पीड़िता ने दिखाए काटने के निशान, फिर जज ने लिया ये फैसला,,,।

Bihar Woman Beaten Up: बिहार के बगहा में एक महिला के साथ मारपीट, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काटे जाने का मामला सामने आया है। मामले में कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका को खारिज करते हुए कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी दी।

आरोपी की पहचान संदीप साहनी के रूप में हुई है। वह एक राजनीतिक दल से भी जुड़ा बताया जाता है। पीड़िता की ओर से मारपीट और प्राइवेट पार्ट काटे जाने के मामले में FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी सहनी जमानत लेने के लिए डिस्ट्रिक्ट कोर्ट गए थे। मामले की सुनवाई के दौरान पीड़िता के शरीर पर काटे जाने का निशान पाए जाने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट किरण चौरसिया ने आरोपी को जेल भेज दिया।

पहले बेटे को पीटा, फिर महिला के साथ की मारपीट 

घटना 6 अगस्त की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब आरोपी सहनी अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के बेटे की पिटाई कर रहा था। जब महिला ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद महिला ने सहनी समेत छह लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करायी।

महिला की ओर से शिकायत दर्ज किए जाने के बाद से ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। इस बीच, सहनी जमानत लेने के लिए जिला अदालत गया। महिला भी वहां मौजूद थी। जब आरोपी ने जमानत के लिए अर्जी दी तब पीड़िता के वकील ने जमानत का विरोध किया।

इसके बाद पीड़िता ने महिला जज को प्राइवेट पार्ट पर काटने का निशान दिखाया। काटने के निशान देखने के बाद जज ने संदीप सहनी की जमानत याचिका खारिज कर दी। न्यायाधीश किरण चौरसिया ने पुलिस को आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेजने का भी निर्देश दिया।