Headlines
Loading...
इंटरनेशनल शूटर बोली- ससुर दुष्कर्म करते हैं, पति हंसकर टाल देते हैं; एसएसपी ऑफिस से मांगा न्याय ,,,।

इंटरनेशनल शूटर बोली- ससुर दुष्कर्म करते हैं, पति हंसकर टाल देते हैं; एसएसपी ऑफिस से मांगा न्याय ,,,।

International Shooter Physical Harassment: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक इंटरनेशनल शूटर ने अपने इंस्पेक्टर ससुर पर फिजिकल हरासमेंट का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इसकी जानकारी अपने बेरोजगार पति को दी तो वो हंसने लगा। फिलहाल, महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है।

पीड़िता सीमा सुरक्षा बल में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है और इंदौर में पोस्टेड है। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर और पति के भाई झूठे केस में मुझे फंसाने की धमकी भी देते हैं। पीड़िता ने पति के भाई पर भी फिजिकल हरासमेंट का आरोप लगाया।

शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता 

गुरुवार को शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने बताया कि अक्टूबर 2022 को उसके शादी आवेश के साथ हुई थी। उसके ससुर सिराजुद्दीन पुलिस इंस्पेक्टर हैं, जो सहारनपुर जिले के देवबंद में पोस्टेड हैं। उन्होंने बताया कि पति बेरोजगार है, वो घर पर ही रहता है।

पीड़िता के मुताबिक, जब ससुर और देवर की ओर से की गई हैवानियत की शिकायत मैंने अपने पति से की तो वो हंसने लगा और आरोपों को मानने से इनकार कर दिया। अब पीड़िता न्याय की मांग करते हुए एसएसपी ऑफिस पहुंची और ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होगी तो वो मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी से लेकर प्रधानमंत्री मोदी तक जाएंगी।

उधर, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसका ससुर और देवर उसका फिजिकल हरासमेंट करते हैं। मामले में महिला की शिकायत के बाद जांच पड़ताल की जा रही है, जिसके बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।