Headlines
Loading...
ब्रेकिंग न्यूज :: पढ़ें 4 अप्रैल 2023 के सुबह की देश और विदेश की प्रमुख खबरें,,,।

ब्रेकिंग न्यूज :: पढ़ें 4 अप्रैल 2023 के सुबह की देश और विदेश की प्रमुख खबरें,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और पूर्वमंत्री स्वाति सिंह का तलाक हो गया है। वहीं, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं वह आज मैनहट्टन की अदालत में पेश होंगे। 

पढ़ें मंगलवार सुबह की टॉप 5 खबरें,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

1. दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह के बीच तलाक, 22 साल का रिश्ता ऐसे हो गया खत्म,,,।।

Published from Blogger Prime Android App

उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और पूर्व मंत्री स्वाति सिंह का तलाक हो गया है। दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह की शादी 18 मई 2001 को हुई थी। सियासत से लेकर आम लोगों तक सभी को मालूम था कि दोनों सिर्फ नाम के पति-पत्नी हैं, और पिछले करीब 10 सालों से दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

2. न्यूयॉर्क में कोर्ट सरेंडर से पहले समर्थकों की भारी भीड़, जानें पोर्न स्टार से जुड़ा विवाद,,,।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। वह आज मैनहट्टन की अदालत में पेश होंगे। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स Hush Money केस में आज उनके खिलाफ लगाए गए आरोप सुनाए जाएंगे। वहीं ट्रंप के समर्थक भी मैनहट्टन में जुट रहे हैं। उन्होंने भारी प्रदर्शन की चेतावनी दी है। इस चेतावनी से कैपिटल हिल्स पर हुए हिंसक प्रदर्शन की यादें ताजा हो गई है।

3. Twitter से नीली चिड़िया गायब! अब Elon Musk ने 'डॉगी' को बनाया ट्विटर का नया Logo,,,।।

ट्विटर में सोमवार रात को बड़ा बदलाव देखने को मिला। यूजर्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर नीली चिड़िया की जगह एक कुत्ता (डॉगी) नजर आने लगा। इसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए। वह एक दूसरे से सवाल पूछने लगे कि क्या सभी को ट्विटर के लोगो पर कुत्ता दिखाई दे रहा है। देखते ही देखते ट्विटर पर #DOGE ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद एलॉन मस्क ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया।

4. बेंगलुरु से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 137 यात्री थे सवार,,,।।

Published from Blogger Prime Android App

बेंगलुरु से वाराणसी जाने वाली इंडिगो फ्लाइट (6E897) की इमरजेंसी लैंडिंग कराए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक फ्लाइट की तेलंगाना के शमशाबाद एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इस फ्लाइट में 137 पैसेंजर्स सवार थे। बताया जा रहा है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

5. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बदमाश दीपक बॉक्सर मैक्सिको से गिरफ्तार, जल्द भारत लाएगी पुलिस,,,।।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल की टीम ने FBI की मदद से दीपक को मैक्सिको के पास से पकड़ा है। दिल्ली-NCR का टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह की कमान संभाल रहा था। वह इसी साल जनवरी में मैक्सिको भाग गया था।