Headlines
Loading...
Hawala Money: कार की डिक्की और टूल बॉक्स में मिले इतने करोड़ रुपये, हवाला के जरिये ले जाया जा रहा था गुजरात,,,।

Hawala Money: कार की डिक्की और टूल बॉक्स में मिले इतने करोड़ रुपये, हवाला के जरिये ले जाया जा रहा था गुजरात,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (राजस्थान ब्यूरो)।राजस्थान के दिल्ली कांडला हाईवे पर मंडार पुलिस ने नाका बंदी के दौरान एक लग्जरी कार की डिक्की और टूल बॉक्स से तीन करोड़ रुपए जब्त किए हैं। नोटों की ये गड्डियां हवाला के जरिए गुजरात पहुंचाई जाने वाली थीं। रुपये जब्त करने के साथ ही गुजरात के मेहसाणा निवासी दो युवकों सुरेंद्र भाई पुत्र माधव पटेल और नीलेश पुत्र अमृत लाल पटेल को गिरफ्तार किया गया है।

Published from Blogger Prime Android App

नोटों को गिनने में लगे 4 घंटे,,,,,,,

मंडार थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि आज मंडार टोल प्लाजा पर नाकाबंदी के दौरान रेवदर की तरफ से आ रहीलग्जरी कार में बैठे दो युवकों से पूछताछ किया गया तो इन दोनों ने बताया कि वे गुजरात जा रहे हैं। 

इस दौरान जब पुलिस को शक होने पर कार की तलाशी ली तो इस दौरान एक के बाद एक नोटों की गड्डी निकलने लगी। इतनी बड़ी संख्या में नोट निकले कि इसे गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ी। नोटों को गिनने में करीब 4 घंटे लग गए।

इस टीम को मिली सफलता,,,,,,,

मामले की जानकारी मिलते ही रेवदर डिप्टी धनश्याम वर्मा भी पहुंचे। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। थानाधिकारी ने बताया कि पकड़ी गई रकम हवाला की बताई जा रही है। गौरतलब है कि इस कार्रवाई में थानाधिकारी भंवरलाल समेत कांस्टेबल ओमप्रकाश और जेठाराम साथ में थे।

पहेल भी 3.95 करोड़ रुपये हुए थे बरामद,,,,,,,

राजस्थान के सिरोही जिले में इससे पहले इसी वर्ष एक फरवरी को गुजरात बॉर्डर पर करीब चार करोड़ रुपये की हवाला राशि पकड़ी गई थी। उस वक्त भी सिरोही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3.95 करोड़ रुपये बरामद की थी। 

हालांकि, उस वक्त नगदी को राजस्थान के उदयपुर से गुजरात ले लाई जा रही थी। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों ने नगदी को लेकर कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया था। पुलिस ने इस कार्रवाई को राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर मावल चौकी के पास अंजाम दिया था।