Headlines
Loading...
दो साल से छात्रा के साथ रेप कर रहा था स्कूल टीचर, परिवार को खत्म करने दी थी धमकी,,,।

दो साल से छात्रा के साथ रेप कर रहा था स्कूल टीचर, परिवार को खत्म करने दी थी धमकी,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो),गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ टीचर ने रेप किया।

Published from Blogger Prime Android App

किसी को कुछ बताने पर परिजनों को मारने की धमकी भी दी. यह सिलसिला पिछले 2 साल से चल रहा था.डर की वजह से छात्रा इस घटना की शिकार होती रही. अब उसने हिम्मत जुटाकर केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारीकेअनुसार,गाजियाबाद के निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का के साथ उसका टीचर 2 साल से रेप कर रहा था. टीचर छात्रा को धमकी देता था कि अगर किसी को भी इस बारे में कुछ बताया तो वह छात्रा के परिवार को मार देगा. टीचर की धमकी से डरकर नौवीं क्लास की छात्रा दो साल तक इस घटना की शिकार होती रही. अब छात्रा 11वीं क्लास में आ चुकी है।

पुलिस का कहना है कि टीचर छात्रा को डराता और धमकाता था. उसके भाई और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देता था. आरोपी टीचर छात्रा को अलग-अलग होटल और अपनी कार में ले जाकर घिनौना काम करता था।

आरोप है कि टीचर ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे. इससे छात्रा बेहद डरी हुई थी, लेकिन जब श्रद्धा हत्याकांड सुर्खियों में आया और आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, तो यह खबरें देख छात्रा ने हिम्मत जुटाई।

Published from Blogger Prime Android App

छात्रा ने हिम्मत जुटाकर परिजनों को बताई आपबीती,,,,,,,

छात्रा ने अपने परिजनों को टीचर द्वारा किए जा रहे रेप की बात बताई. इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी टीचर सौरव गुप्ता ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है. वह स्कूल में कंप्यूटर टीचर था. पीड़ित छात्रा से वह लगातार 2 साल से घिनौना काम कर रहा था. छात्रा को धमकी भी देता था. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।