Headlines
Loading...
मथुरा जंक्शन : यमराज से अपने पति के प्राण छीन लाई एक महिला, पढ़े, मथुरा जंक्शन का रौंगटे खड़े कर ,,,

मथुरा जंक्शन : यमराज से अपने पति के प्राण छीन लाई एक महिला, पढ़े, मथुरा जंक्शन का रौंगटे खड़े कर ,,,


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
मथुरा जंक्शन ,,जिस तरह से सावित्री अपने पति सत्यवान के प्राणों को यमराज से छीन लाई थी, वैसे ही उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग महिला ने भी अपनी पति के प्राणों को भी यमराज के हाथों से छीन लिया।अपने पति की जान बचाने की जद्दोजहद में लगी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाद में महिला की मदद के लिए रेलवे पुलिस के जवान भी आ गए। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

प्लेटफॉर्म पर बैठे-बैठे आ गया हार्ट अटैक

मथुरा आरपीएफ ने बताया कि शनिवार को केशवन (70 वर्ष) अपनी पत्नी दया (65 वर्ष) के साथ निजामुद्दीन-कोझिकोड़-कोयंबटूर एक्सप्रेस में सफर करने वाले थे। दोनों स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठे थे। इसी दौरान केशवन को हार्ट अटैक आ गया। प्लेटफॉर्म में एक बैठने के स्थान पर वह धीरे-धीरे गिरने लगे। केशवन बेसुध होते जा रहे थे। सूचना पर आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान उनकी पत्नी दया ने हिम्मत दिखाई।

10 मिनट तक पति को दिया सीपीआर


Published from Blogger Prime Android App

आरपीएफ के जवानों ने बुजुर्ग केशवन के हाथ और पैरों की मालिश करना शुरू कर दिया। वहीं दया ने करीब 10 मिनट तक सीपीआर (मुंह से सांस देना) दी। दया इस दौरान बिल्कुल भी नहीं घबराईं। उन्होंने हिम्मत से काम लिया। पत्नी की हिम्मत और सूझबूझ से केशवन के प्राण बच गए। उन्हें होश आने लगा। फिर आरपीएफ के जवानों ने उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया।