Headlines
Loading...
यूपी फतेहपुर : जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे शख्स की मौत, नाचते-नाचते मंच से गिरा; चली गई जान

यूपी फतेहपुर : जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे शख्स की मौत, नाचते-नाचते मंच से गिरा; चली गई जान




एजेंसी डेस्क
जागरण में भगवान हनुमान  का रोल निभा रहा शख्स अचानक मंच से गिर गया और उनकी मौत हो गई. गिरने की वजह से शख्स के शरीर में गंभीर चोट लगना बताई जा रही है.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स देवी जागरण में भगवान हनुमान का रोल निभा रहा था और नाच रहा था. तभी नाचते-नाचते अचानक वह मंच से गिर जाता है और उसकी जान चली जाती है. 

नाचते वक्त अचानक मंच से गिरा शख्स

 फतेहपुर जिले में रविवार शाम नवरात्रि पर्व में देवी जागरण के पंडाल में भगवान हनुमान की भूमिका का मंचन करते समय अचानक मंच से नीचे गिर जाने के कारण शख्स की मौत हो गई. 

मीडिया जानकारी अनुसार फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में देवी जागरण का कार्यक्रम चल रहा था, उसी में ये दुर्घटना हो गई.हनुमान जी का रोल निभा रहे शख्स की मौत अचानक हो जाने के कारण पूजा पंडाल समिति और सभी भक्तगण स्तब्ध रह गए

गौरतलब है कि देवी जागरण में हनुमान जी का रोल कर रहे युवक की पूंछ में आग लगने का मंचन चल रहा था. इसी दौरान हनुमान जी का रोल निभा रहा शख्स मंच से नीचे गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है.

शख्स के सिर पर में लगी गंभीर चोट

बता दें कि मृतक की पहचान 50 साल के रामस्वरूप के रूप में हुई है. वो भगवान हनुमान का रोल करते समय मंच से नीचे गिर गए. मंच से गिरने के कारण उनके सिर में गंभीर चोट लग गई.