Headlines
Loading...
अपने पति के दोस्त के बेटे से इश्क लड़ा बैठी एक महिला , लव सेक्स और धोखा के खेल में महिला को लगा बड़ा झटका

अपने पति के दोस्त के बेटे से इश्क लड़ा बैठी एक महिला , लव सेक्स और धोखा के खेल में महिला को लगा बड़ा झटका


बेगूसराय: Lady Have Sex with son ‘प्यार अंधा होता है’ ये तो आपने कई बार सुना होगा। ऐसा इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि जब इश्क का खुमार परवान चढ़ता है तो इंसान सभी हदों को पार कर जाता है।

ऐसा ही एक मामला बिहार के बेगुसराय से सामने आया है, जहां एक महिला अपने पति के दोस्त के बेटे से इश्क लड़ा बैठी। लेकिन लव सेक्स और धोखा के इस खेल में महिला को ऐसा झटका लगा कि वो सीधे थाने जा पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Lady Have Sex with son मिली जानकारी के अनुसार महिला समस्तीपुर जिला की रहने वाली है। उसने बताया कि छह वर्ष पूर्व उसकी शादी बखरी थाना क्षेत्र में हुई थी। वह हंसी खुशी अपने परिवार के साथ रह रही थी। तीन वर्ष तक उससे संतान नहीं हुई। इससे पारिवारिक तनाव बढ़ने लगा। इसी बीच उसके पति के मित्र बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव निवासी बैजनाथ साह के पुत्र रोहित कुमार का उसके घर आना जाना था। रोहित ने पति पत्नी के मनमुटाव की खाई को और चौड़ा करने लगा। इससे पति पत्नी में विवाद बढ़ने पर दोनों अलग रहने लगे।


महिला ने कहा है कि रोहित हमेशा उसके संपर्क में रहने लगा। इसी दौरान रोहित ने महिला को शादी का प्रलोभन दिया। वह उसके बहकावे में आ गई। तीन वर्ष पूर्व रोहित उसे लेकर तमिलनाडु चला गया और उसे वहीं रखने लगा। इस बीच वह गर्भवती हो गई। रोहित ने उसे उसकी बहन के घर झंझारपुर पहुंचा दिया। साथ ही कहा कि उचित समय आने पर वह दोनों शादी कर लेंगे। इस दौरान महिला को एक बच्चा पैदा हुआ, परंतु उसकी मृत्यु हो गई।

महिला ने आगे बताया कि 12 जून को उसे रोहित की शादी का पता चला तो उसने उससे संपर्क करना चाहा, परंतु बात नहीं हो सकी। उसके घर वाले उसकी शादी की सभी तैयारी कर चुके हैं। तिलकोत्सव भी हो चुका है। यह पता चलने पर वह इंसाफ के लिए थाने की शरण ली है। महिला ने आवेदन में रोहित और उसके परिवार वालों से जान का खतरे की भी बात कही है। इधर, पूछे जाने पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन तथा उसकी सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।