Headlines
Loading...
वाराणसी: पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत , शव पर जख्मों के निशान

वाराणसी: पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत , शव पर जख्मों के निशान

वाराणसी । मिर्जामुराद के करधना गांव में सोमवार की रात ससुराल में पत्नी से मिलने पहुंचे पति अरविंद कुमार (32) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतक के सिर व हाथ में चोट लगने के साथ गले में रस्सी जैसे निशान थे। मृतक के पिता रामनरेश ने वधू और उसकी मां के खिलाफ बेटे की हत्या का आरोप लगा तहरीर दी।

मिर्जामुराद के जोगापुर गांव निवासी रामनरेश के चार पुत्रों में दूसरे नम्बर के पुत्र रहे अरविंद कुमार की शादी करीब पंद्रह वर्ष पूर्व करधना गांव में स्व. देवराज की पुत्री रीता संग हुई थी। शादी के बाद तीन पुत्री व एक पुत्र हुये। पति गुजरात में स्थित कपड़ा कंपनी में काम करता है। पत्नी चार वर्ष से बच्चों संग मायका में रह रही हैं। परदेस से वापस लौटने पर पति ससुराल में ही रहने लगा। दस दिन पूर्व गुजरात से लौटा युवक ससुराल में ही था कि सोमवार की रात पत्नी ने देवर अनिल को मोबाइल पर सूचना दी कि अरविंद की तबियत खराब है।

सूचना पाकर जब देवर पहुंचा तो भाई चारपायी पर मृत अवस्था में पड़ा था। मृतक के सिर व हाथ में चोट व गले में निशान देखकर अनिल की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने लाने के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। ससुराल में युवक के मौत की खबर लगते ही मंगलवार की सुबह थाना पर स्वजनों की भारी भीड़ लग गयी।पत्नी समेत ससुराल पक्ष की ओर से थाना पर कोई नही पहुंचा।

मृतक की मां तारा देवी समेत बहन अनिता, सविता व बबिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। छोटे भाई ने बताया कि रात में आठ बजे भैया ने मोबाइल पर बात की थी और मंगलवार को घर आने को कहा था। ग्रामीणों के बीच पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद फांसी लगा मौत को गले लगाने समेत तरह-तरह की चर्चा होती रही। इस बाबत थानाप्रभारी हरिनाथ भारती ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला फांसी का ही लग रहा हैं, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कारवाई होगी।