Headlines
Loading...
पीएम मोदी " युवा शिविर " को करेगें संबोधित "

पीएम मोदी " युवा शिविर " को करेगें संबोधित "



नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वडोदरा के करेलीबाग में आयोजित किए जा रहे 'युवा शिविर' को संबोधित करेंगे. श्री स्वामीनारायण मंदिर, कुंडलधाम और श्री स्वामीनारायण मंदिर द्वारा इस शिविर का आयोजन किया जा रहा है. पीएमओ ने एक बयान में कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मई 2022 को सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेलीबाग, वडोदरा में आयोजित किए जा रहे 'युवा शिविर' को संबोधित करेंगे.'

शिविर का उद्देश्य राष्ट्र-निर्माण प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए समाज सेवा में युवाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करना है. शिविर का उद्देश्य अधिक से अधिक युवाओं को समाजसेवा और राष्ट्र निर्माण में शामिल करना है. इसका उद्देश्य एक भारत श्रेष्ठ भारत, आत्मानिर्भर भारत, स्वच्छ भारत, आदि जैसी पहलों के माध्यम से एक नए भारत के निर्माण में युवाओं को भागीदार बनाना है.

पीएम मोदी ने पहले राज्य में स्टार्टअप और उद्यमशीलता पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मध्य प्रदेश की स्टार्ट-अप नीति और कार्यान्वयन योजना 2022 की शुरुआत की थी. उन्होंने कई उद्यमियों को जमीनी स्तर से भारत के निर्माण के लिए प्रोत्साहित किया था.