Headlines
Loading...
बिहार : भागलपुर बबरगंज में लाखों के जेवरात समेट ले गए शातिर चोर।

बिहार : भागलपुर बबरगंज में लाखों के जेवरात समेट ले गए शातिर चोर।


बिहार। भागलपुर बबरगंज थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों ने आतंक फैला रखा है। सूने घरों की रेकी कर चोरी करने वाले चोरों ने अब घरों में लोगों की मौजूदगी में भी घरों में प्रवेश कर लाखों के जेवरात, नकदी समेत बेशकीमती सामान समेट ले जा रहे हैं। घर में मौजूद लोगों को सुबह घर में चोरी होने का पता चल पा रहा है। ताजा मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के सूर्यलोक कालोनी, बागबाड़ी स्थित राधाकृष्ण भवन के प्रथम तल स्थित फ्लैट में लाखों की चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है।

वहीं घटना के बाबत फ्लैट में रहने वाली तनूजा झा ने बबरगंज थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। दर्ज केस के मुताबिक जब फ्लैट में सब सो रहे थे तो देर रात करीब एक बजे मुख्य सड़क से सटे बालकनी के रास्ते प्रवेश कर तीन लाख रुपये मूल्य का सामान, चार बड़ी ट्राली उठा ले गए। तनूजा झा ने बबरगंज थानाध्यक्ष को जानकारी दी है कि चोरी गए चार ट्राली में एक ट्राली में हीरे के आभूषण थे। 

वहीं 40 हजार रुपये मूल्य की हीरे की कान के फूल, 60 हजार रुपये मूल्य की सूोने की चेन, 50 हजार रुपये मूल्य की दो सोने की अंगूठी, कीमती साडिय़ां, 50 हजार रुपये मूल्य की अन्य कीमती सामान चोर समेट कर लेते चले गए। तनूजा झा ने पुलिस को जानकारी दी है कि चोरी की गतिविधियां सीसी कैमरे में कैद है।

वहीं सीसी कैमरे में चोरी की वारदात में शामिल तीन चोरों की गतिविधियां कैद हो चुकी है। सीसी कैमरे की फुटेज के अवलोकन में घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर मौजूद मुर्गी फार्म में काम करने वाले तीन स्टाफ की गतिविधियां संदिग्ध दिखी है। सीसी कैमरे में कैद तीन चोरों के अवलोकन बाद पुलिस तीनों को संदेह के घेरे में रखते हुए आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

वहीं बबरगंज थाना क्षेत्र के मोहदीनगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की दीवार पर दो मई को बम फोड़ बदमाशों ने अफरातफरी मचा दी थी। बदमाशों की सक्रियता का अंदाजा बबरगंज थाना क्षेत्र में इसी बात से लगाया जा सकता कि बम धमाके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया लेकिन पुलिस टीम मौके पर देर से पहुंची थी। एसएसपी बाबू राम और सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बम धमाके की जानकारी मिलते ही सख्ती शुरू की तो घटना में शामिल दो बदमाशों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।