Headlines
Loading...
बिहार : दरभंगा में एक दिन में हुई थी दो लूट व एक हुई हत्या।

बिहार : दरभंगा में एक दिन में हुई थी दो लूट व एक हुई हत्या।


बिहार। दरभंगा में रेडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विस के कैशियर जटाशंकर चौधरी की हत्या व लूट मामले में पुलिस एक माह बाद भी खाली हाथ है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि, बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देकर शहर के बहादुरपुर थानाक्षेत्र के फ्रेंडस कालोनी के सामने लहेरियासराय-समस्तीपुर पथ पर 30 मार्च को वारदात को अंजाम दिया था।

वहीं इतना ही नहीं बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले भालपट्टी ओपी क्षेत्र के अदलपुर-अयुबनगर के बीच दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर एक बाइक और 36 हजार रुपये लूट लिए थे। बताया जाता है कि मधुबनी जिले के पंडौल थानाक्षेत्र के उदयपुर बिठुआर निवासी राजदेव साह दरभंगा बाजार से खरीदारी करने आ रहे थे।

वहीं साढ़े चार बजे सुबह में कार सवार चार बदमाशों ने अदलपुर-अयुबनगर के बीच घेर लिया। एक बदमाश पिस्टल सटा दिया तो दूसरे ने चाकू। कहा- शोर करोगे तो यही जान से मार देंगे। इसके बाद बाइक और 36 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना को अंजाम देने के ठीक नौ घंटे के बाद कैशियर व बहादुरपुर के बलभद्रपुर नवटोलिया निवासी जटाशंकर चौधरी की गोली मारकर हत्या कर बदमाश 12 लाख 31 हजार 806 रुपये से भरे बैग लूटकर समस्तीपुर की ओर फरार हो गए। 

वहीं एक ही दिन में एक ही गिरोह ने दोनों घटना को अंजाम दिया था यह अब तक के अनुसंधान से स्पष्ट हो गया है। सीसी कैमरे से यह भी स्पष्ट हो गया है कि लूट की बाइक से ही कैशियर की हत्या कर रुपये लूटे गए थे। पुलिस ने छापेमारी दौरान भालपट्टी ओपी क्षेत्र से लूटी गई बाइक को बरामद कर लिया है, लेकिन अबतक किसी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं पीडित परिवार को इंसाफ नहीं मिलने से पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश भी है। बहरहाल, सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु आइपीएस विक्रम सहांग भी मामले के पर्दाफाश में जुटे हैं। दावा किया जा रहा है कि लगातार बदमाशों के सुराग मिल रहे हैं। समस्तीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर जिले सहित दरभंगा दरभंगा के कमतौल और जाले थानाक्षेत्र के कई बदमाशों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है। लेकिन, पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

वहीं दूसरी तरफ़ बलभद्रपुर नवटोलिया निवासी व रेडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विस के कैशियर जटाशंकर चौधरी को बदमाशों ने फ्रेंडस कालोनी के सामने ओवरटेक कर घेरने की कोशिश की। बदमाशों के हाथ में हथियार देखकर जटाशंकर अपनी बाइक को फ्रेंडस कालोनी की ओर मोड़ दिया। लेकिन, सामने में ट्रक होने से जटाशंकर भागने में असफल हो गया।

वहीं इस बीच बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और रुपये से भरे बैग लूटकर आराम से फरार हो गए। जटाशंकर बहादुरपुर थानाक्षेत्र के कृष्णापुरी मोहल्ला स्थित लहेरियासराय-समस्तीपुर पथ में संचालित अमेजन कार्यालय से 12 लाख 31 हजार 806 रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे।