Headlines
Loading...
अखिलेश यादव का चंदौली और वाराणसी दौरा , सैयदराजा में पीड़ित परिवार से करेगें मुलाकात

अखिलेश यादव का चंदौली और वाराणसी दौरा , सैयदराजा में पीड़ित परिवार से करेगें मुलाकात



यूपी । समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव आज चंदौली में पीड़ित परिवार से मिलेंगे. अखिलेश इसके बाद लगभग 1:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे, जहां वे ईवीएम को लेकर प्रदर्शन करने पर जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.


चंदौली में पुलिस की दबिश के दौरान एक लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की के साथ पुलिसवालों ने मारपीट की और उसकी जान चली गई.


सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव के रहने वाले कन्हैया यादव नाम के एक गैंगस्टर और जिलाबदर अपराधी के घर पुलिस रविवार की शाम दबिश देने गई थी. उधर कन्हैया यादव और उनके परिजनों का आरोप है कि उस वक्त घर पर निशा और गुंजा नाम की दो बहनें ही मौजूद थीं.

पुलिस ने दबिश देने के दौरान पूछताछ के नाम पर दो बहनों के साथ मारपीट की. इस दौरान एक बहन की मौत हो गई. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मारपीट की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन आत्महत्या की भी पुष्टि नहीं है.

कोर्ट द्वारा कन्हैया यादव के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हुआ था. कन्हैया यादव पर पहले से आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और गुंडा एक्ट की कार्रवाई करते हुए उसे पहले जिला बदर किया गया था. साथ ही साथ उसके ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी.


इस मामले में एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही एसएचओ सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस भी दर्ज किया गया है. इस मामले में गुंजा यादव ने कहा, 'यह लोग दीदी को मारकर साड़ी से लटका दिए थे. ताकि यह साबित किया जा सके कि यह आत्महत्या है. कुछ बता नहीं रहे थे बस यह कह रहे थे कि तुम लोगों को उठवा लेंगे. गंदी गंदी गालियां दे रहे थे, तुम्हारा घर गिरवा देंगे, तुम लोगों को रोड पर ला देंगे. यही सब करते हुए मारना शुरू कर दिए.'