Headlines
Loading...
उन्नाव : 6 इंस्पेक्टर और 19 दरोगा का तबादला , इन थानों और चौकियों में भेजें गए

उन्नाव : 6 इंस्पेक्टर और 19 दरोगा का तबादला , इन थानों और चौकियों में भेजें गए


उन्नाव । जिले में थानों और चौकियों में तैनात दरोगाओं और इंस्पेक्टरों का तबादला कर दिया गया है. दरोगा से इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट किए गए निरीक्षकों को थाने में अपराध निरीक्षक की नई जिम्मेदारी सौंपी गई हैं.


दरोगाओं की शिकायतों पर ध्यान देते हुए एसपी ने पुलिस इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों का तबादला (Police Transfer) थानों और चौकियों से दूसरी जगहों पर कर दिया है. SP ने आदेश जारी कर तत्काल प्रभाव से इसका पालन किए जाने का निर्देश दिया है. उन्नाव पुलिस अधीक्षक (Unnao SP) दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार देर रात जिले की चौकियों और थानों के उप निरीक्षकों और चौकी इंचार्जों का तबादला कर दिया. उपनिरीक्षक से निरीक्षक प्रमोट किए गए तीन नए निरीक्षकों को थानों में अपराध निरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. SP ने 6 इंस्पेक्टर और 19 सब इंस्पेक्टरों का भी तबादला कर दिया है.

सब इंस्पेक्टर से इंस्पेक्टर बनाए गए विजय यादव को बेहटामुजावर से थाना एफ-चौरासी में इंस्पेक्टर (क्राइम) की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अयनुद्दीन को थाना सफीपुर से इंस्पेक्टर (क्राइम) अजगैन बनाया गया है. संदीप यादव को राजा बाग चौकी से इंस्पेक्टर (क्राइम) बांगरमऊ बनाया गया है, वहीं पूर्व में हसनगंज आने से पहले लाइन हाजिर किए गए इंस्पेक्टर राजेश पाठक को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ बनाया गया है. हसनगंज के इंस्पेक्टर (क्राइम) सुरेंद्र कुमार को इंस्पेक्टर (क्राइम) सफीपुर बनाया गया है. सफीपुर में तैनात इंस्पेक्टर (क्राइम) राजा भैया को इंस्पेक्टर (क्राइम) हसनगंज बनाया गया है.


सब इंस्पेक्टर विजय कुमार को असोहा थाना की कालूखेड़ा चौकी प्रभारी से अजगैन खाने के राजा बाग चौकी भेजा गया है. मोहित कुमार कनौजिया को गंगा घाट थाने की गंगा बैराज चौकी से असोहा की कालूखेड़ा चौकी भेजा गया है. सर्वेश कुमार को थाना सफीपुर से गंगा घाट की गंगा बैराज चौकी का इंचार्ज बनाया गया है. सुशील कुमार को पुलिस लाइन से थाना सफीपुर भेजा गया है. वीर बहादुर को थाना हसनगंज से बीघापुर की लाल कुआं चौकी प्रभारी और रामबाबू को पुलिस लाइन से बेहटामुजावर थाने भेजा गया है. सदर कोतवाली की चौकी लल्लू खेड़ा के चौकी इंचार्ज हसमत अली को थाना औरास भेजा गया है.


विनोद कुमार को बिहार थाना क्षेत्र के पाटन चौकी से सदर कोतवाली की लल्लू खेड़ा चौकी का प्रभारी बनाया गया है. भास्कर तिवारी को थाना बिहार से चौकी प्रभारी पाटन बनाया गया है. देवेंद्र सिंह भदौरिया को थाना पुरवा से दही थाना क्षेत्र की चौकी दरोगा खेड़ा का प्रभारी बनाया गया है. अवधेश सिंह यादव को थाना हसनगंज से थाना एफ-चौरासी भेजा गया है. अमर सिंह को थाना औरास से मौरावां और अबू मोहम्मद कासिम को अस्पताल चौकी से थाना कोतवाली भेजा गया है.

श्रवण कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन से एएचटीयू थाने में तैनात किया गया है. जितेंद्र सिंह यादव को पुलिस लाइन से गंगा घाट की जाजमऊ चौकी का प्रभारी बनाया गया है. अनुपम सिंह को जाजमऊ चौकी से थाना आसीवन भेजा गया है. विनय कुमार यादव का ट्रांसफर थाना कोतवाली से दरोगा खेड़ा दही में किया गया था, जिसे निरस्त कर दिया गया है. 6 इंस्पेक्टर और 19 सब इंस्पेक्टरों के ट्रांसफर के निर्देश एसपी ने तत्काल प्रभाव से दिए हैं.