Headlines
Loading...
हापुड़ : मालिक को बेहोश कर लाखों की नकदी और कार ले उड़ा नौकर

हापुड़ : मालिक को बेहोश कर लाखों की नकदी और कार ले उड़ा नौकर


हापुड़ : पिछले करीब 12 वर्षों से कोतवाली क्षेत्र के तारामील कालोनी निवासी एक व्यक्ति के घर पर नौकरी करने वाले नौकर ने मालिक को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। नौकर घर से करीब चार लाख रुपये और लग्जरी कार चोरी कर फरार हो गया। दो दिन में बदहवाशी की हालत से बाहर आए पीड़ित ने स्वजन को जानकारी दी। जिसे सुनकर स्वजन के होश उड़ गए। पीड़ित पक्ष के लोगों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना देहात क्षेत्र के गांव पटना निवासी वैभव गर्ग ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के तारामील कालोनी में भी उसका मकान है। घर में नेपाल निवासी सूरज पिछले 12 वर्षों से नौकरी करता आ रहा है। एक मार्च 2022 की पिता सुनील गर्ग घर पर अकैले थे। जबकि प्रार्थी अपने दूसरे घर पर था। रात के वक्त अज्ञात व्यक्ति ने पिता सुनील को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। पिता के बेहोश होने पर आरोपित घर में रखी करीब चार लाख रुपये की नकदी, मोबाइल फोन, लेपटाप और घर के बाहर खड़ी कार चोरी कर ली और फरार हो गया।

चोरी की वारदात के बाद से सूरज भी घर से फरार है। वारदात को सूरज ने ही ने अंजाम दिया है। कालोनी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित कार को ले जाता हुआ दिख रहा है। एक मार्च की रात करीब 10.15 बजे कार ब्रजघाट, 11.05 बजे कार जोया और 11.46 बजे नियामतपुर इकरोटिया टोल प्लाजा से गुजरी। जबकि दो मार्च 2022 तड़के 12.35 बजे थीरिया खैतल टोल प्लाजा से गुजरी है। इन स्थानों पर टोल टैक्स कटने का मैसेजे प्रार्थी के मोबाइल नंबंर पर मिला है।

पीड़ित ने बताया कि वारदात एक मार्च की रात हुई। आरोपित ने इतना भयंकर नशीला पदार्थ पिता को पिलाया कि वह दो दिनों तक बदहवाशी की हालत में रहे। बृहस्पतिवार शाम पिता हो होश आया। जिसके बाद उन्होंने वारदात के संबंध में जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।