Headlines
Loading...
सड़क किनारे ठेले पर जूस निकालते नजर आए द ग्रेट खली, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने पकड़ ली गलती

सड़क किनारे ठेले पर जूस निकालते नजर आए द ग्रेट खली, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने पकड़ ली गलती

Viral Scan : द ग्रेट खली अगर रेसलिंग के बाद कहीं सबसे ज्यादा फेमस हैं तो वो है इंस्टाग्राम, यहां उन्होंने जो जो कारनामे किए हैं कोई नहीं कर सकता. इंस्टाग्राम पर खली लगातार एक्टिव रहते हैं और लगातार कुछ ना कुछ कर वीडियो अपलोड करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खली हाईवे के किनारे वो ठेले के पास खड़े हैं और जूस की मशीन में दो संतरे डालकर उसमें जूस निकालने लगते हैं. लेकिन, इस दौरान वह जूस ग्लास नीचे रखना भूल जाते हैं. जिस कारण सारा जूस नीचे गिरने लगता है. जूस निकालते खली कह रहे हैं कि दोस्तों आप बोलते हैं कि हमारे हिंदुस्तान ने तरक्की नहीं की..! देखो, हमारे हिंदुस्तान में पहले भी जूस बनाता था, अब भी जूस बना रहे हैं. ये है मेक इन इंडिया… फिर बोलते हैं हमारे देश ने तरक्की नहीं की सारे देखो, नौजवान ये लगे हुए हैं जूस निकालने मेंगोड ब्लेस यू दोस्तों, अपना ध्यान रखिए..!




यह वीडियो द ग्रेट खली के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल @thegreatkhali से शनिवार को शेयर किया गया, जिसे हजारों यूजर्स देख और लाइक कर रहे हैं. खली का ये वीडियो लोगों को फनी लग रहा है. यह देखकर लोग जमकर मजे लेने लगे हैं. किसी का कहना है कि कैसे जूस निकाल रहे हैं कि सारा बाहर ही गिर रहा है. जबकि, कुछ का कहना है कि अब खली जूस सेंटर खुलने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी द ग्रेट खली का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने मुक्का मारकर पत्थर ही तोड़ दिया था. इन सबसे इतर खली के वीडियोज में एक बात बड़ी कॉमन है लोग उनके वीडियोज पर मजेदार कमेंट करते रहते हैं. जैसे इस वीडियो पर लोगों पर लोगों ने किया था. एक यूजर ने वीडियो पर किसी ने लिखा है कि, सर ऑटो उठाकर चांद पर फेंक दो..! कहीं कोई लिखता है कि सर यह ऑटो तो अपना खिलौना है, कहीं किसी ने लिखा कि ऑटो पर ट्रक पहली बार देखा है. तो खली के इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं..!