Headlines
Loading...
एक पुजारी को जान पर खेलकर डूबने से बचाया, ट्रैफिक पुलिस की बहादुरी को हर कोई कर रहा सैल्यूट

एक पुजारी को जान पर खेलकर डूबने से बचाया, ट्रैफिक पुलिस की बहादुरी को हर कोई कर रहा सैल्यूट


वायरल स्कैन । दक्षिण भारत के कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश (Heavy Rain) से तबाही मची हुई है. तिरुपति से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें दिख रहा है कि सैकड़ों तीर्थयात्री भीषण बाढ़ में फंसे हुए हैं. घाट रोड और तिरुमाला हिल्स के रास्ते बंद हैं. इस मंजर से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों एक वीडियो सामने आया है. जिसकी अब हर जगह काफी तारीफ की जा रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुजारी बाढ़ के दौरान फंस जाते हैं और मदद के लिए चिल्लाने और तभी वहां ड्यूटी पर तैनात CI Sri Nayak उनकी मदद के लिए पानी से लड़ते हुए उनके पास रस्सी की मदद से पहुंच गए और बिना अपनी जान की परवाह किए पुजारी जान बचा ली.


आंध्र प्रदेश पुलिस ने ट्विटर पर बचाव अभियान का वीडियो साझा किया है. जो अब वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक छह हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स इस जवान की तारीफ भी कर रहे हैं.

लोगों द्वारा इस पुलिस अफसर की खूब तारीफ हो रही है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इंस्पेक्टर की हिम्मत सराहनीय है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पुलिस की इस छवि को कोई नही बताता… सैल्यूट और नमन ऐसे बहादुर ऑफिसर को. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जांबाज पुलिस सिपाही, इसको तो पुस्कार मिलना चाहिए.’ आपको बता दें इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं.