Headlines
Loading...
कोलकाता : पत्नी और साली को तीन लाख में बेचा, बीएसएफ ने बांग्लादेश बॉर्डर पर युवती को पकड़ा तो हुआ खुलासा

कोलकाता : पत्नी और साली को तीन लाख में बेचा, बीएसएफ ने बांग्लादेश बॉर्डर पर युवती को पकड़ा तो हुआ खुलासा

कोलकाता. भारत और बांग्लादेश की सीमा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बंगाल के नादिया जिले और बांग्लादेश के Mymensinghpur जिले की सीमा के निकट से बीएसएफ ने एक 19 साल की बांग्लादेशी युवती को हिरासत में लिया है। ये युवती अवैध रूप से सीमा रेखा पार करने की कोशिश कर रही थी हालांकि इस दौरान दलाल भागने में सफल रहा। हिरासत में ली गई युवती का नाम रूमा अख्तर है। युवती बीएसएफ को बताया कि उसके पति ने उसे और उसकी बहन को दलाल को बेच दिया।

शुरुआती पुछताछ में युवती ने बीएसएफ को बताया कि उसकी शादी 5 महीने पहले ही हुई है। वो करीब 3 महीने पर अपने पति और बहन के साथ अवैध रूप से भारत आई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उसके पति ने उसे और उसकी बहन को एक दलाल को बेच दिया। ये दलाल दीघा बीच पर दो अन्य लोगों के साथ मिलकर महिलाओं से वेश्यावृति करवाता है। वो वहां से मौका मिलते ही भाग आई।

बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला जोर-जोर से रोने लगी और कहा कि वो इस गलत काम से निकलना चाहती है औऱ इसीलिए वो मौका मिलते ही अपनी बहन के साथ भाग आई। कुछ दिनों पहले ही उसकी बहन वापस बांग्लादेश जा चुकी है, जहां उसकी मुलाकात के  बांग्लादेशी दलाल से हुई जिसने रूमा अख्तर को वापस बांग्लादेश लाने के लिए 15 हजार रुपये में डील की थीं । सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ी गई महिला को पुलिस को सौंप दिया है।