Headlines
Loading...
एक IAS अफसर का पति चला रहा था ये 'घिनौना धंधा', पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा तो...

एक IAS अफसर का पति चला रहा था ये 'घिनौना धंधा', पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा तो...

लुधियाना :: पुलिस ने रविवार को बताया कि एक आईएएस अधिकारी के पति को यहां सराभा नगर के एक घर में एक महिला के साथ एक छापे के दौरान पाए जाने के बाद 'अनैतिक तस्करी' के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि उस शख्स पर अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस को वहां से एक संदिग्ध सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात उस घर पर छापा मारा। महिला आईएएस अधिकारी ने कई बड़े पदों पर काम किया है।

डिवीजन नंबर 5 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी, जो सर्किट हाउस के पास एक घर में मौजूद थे, कथित तौर पर सेक्स रैकेट में शामिल थे। 

एसएचओ ने कहा कि आरोपी कथित तौर पर अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग जगहों से महिलाओं को बुलाता था। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जसकिरनजीत सिंह तेजा ने पुष्टि की कि आरोपी के खिलाफ डिवीजन नंबर 5 पुलिस स्टेशन में अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम की धारा 3, 4 और 5 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। 

डीसीपी ने कहा कि 'इस मामले के बारे में विवरण प्रकट करना जल्दबाजी होगी। आरोपी से पूछताछ की जाएगी और हमारा मानना है कि आरोपी मामले के बारे में अधिक जानकारी देगा जिससे और बड़ी सफलता मिल सकती है।'