Headlines
Loading...
Ravindra Jadeja Fifty: 3 साल बाद चला सर जाडेजा का बल्ला, लखनऊ के खिलाफ बने CSK के तारणहार...

Ravindra Jadeja Fifty: 3 साल बाद चला सर जाडेजा का बल्ला, लखनऊ के खिलाफ बने CSK के तारणहार...

लखनऊ, ब्यूरो। लगातार दो जीत दर्ज कर इकाना पहुंची चेन्नई की टीम लखनऊ के खिलाफ जब मैदान में उतरी तो उम्मीद थी कि उसे एक अच्छी शुरुआत मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और दूसरे ओवर के पहली ही गेंद पर सीएसके ने अपना पहला विकेट खो दिया।रचिन रवींद्र बिना खाता खोले मोहसिन खान की गेंद पर बोल्ड हो गए। चेन्नई ने एक के बाद एक 4 विकेट खो दिए। मुश्किल परिस्थिति में घिरी चेन्नई को इससे निकाला रवींद्र जाडेजा ने जिन्होंने 3 साल बाद अर्धशतकीय पारी खेली।

34 गेंद में जड़ा अर्धशतक

रवींद्र जाडेजा ने 34 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौका और 1 छक्का लगाया। जाडेजा का यह अर्धशतक इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि यह 3 साल के लंबे इंतजार के बाद आई है। इस सीजन यह जाडेजा की पहली हाफ सेंचुरी है। आईपीएल की बात करें तो यह उनके करियर की तीसरी हाफ सेंचुरी है। इससे पहले रवींद्र जाडेजा ने 2021 में अर्धशतक लगाया था। जाडेजा ने मोईन अली के साथ 51 रन जोड़े और अपनी टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाल लिया।

नाबाद रहे रवींद्र जाडेजा

रवींद्र जाडेजा ने इस मैच में 40 गेंद में नाबाद 57 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में 5 चौके और 1 छक्के शामिल थे। रवींद्र जाडेजा और आखिरी दो ओवर में एमएस धोनी की विस्फोटक पारी के दम पर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया। धोनी ने 9 गेंद में 3 चौके और 2 छक्के के दम पर नाबाद 28 रन की पारी खेली।