Headlines
Loading...
चैत्र नवरात्र रामनवमी पर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने किया 51 कन्याओ का श्रृंगार, पूजन और प्रेम भक्तिभाव से खिलाई पकवान...

चैत्र नवरात्र रामनवमी पर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने किया 51 कन्याओ का श्रृंगार, पूजन और प्रेम भक्तिभाव से खिलाई पकवान...

बिहार पटना, ब्यूरो। राजद को झटका देते हुए सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकीं दिवंगत बाहुबली राजद सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का अलग ही रूप देखने को मिला। 

रामनवमी के मौके पर हिना शहाब ने सीवान के महादेवा मोहल्ले में लीलावती गिरी के आवास पर कुंवारी कन्याओं का पूजन किया और उन्हें भोजन कराया। इस मौके पर हिना शहाब ने अपने हाथों से 51 कुंवारी कन्याओं का श्रृंगार किया और उन्हें पकवान परोसा। 

इतना ही नहीं, हिना शहाब ने उन्हें तोहफा भी दिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हिना शहाब ने कहा कि मैं हमेशा सुनती थी कि नवरात्रि में कुंवारी कन्याओं को खिलाया जाता है और उनका श्रृंगार किया जाता है और उन्हें प्रसाद दिया जाता है। साथ में गिफ्ट भी दिया जाता है तो मैं सोची कि एक बार ये शुभ काम मैं भी करूं, लिहाजा मैंने यह काम किया। 

उन्होंने कहा कि मुझे बच्चियों से खासा लगाव है। मैं जहां भी जाती हूं तो बच्चों के बीच अधिक रहती हूं और उन्हें प्यार करती हूं। यहां भी मैं बच्चों को प्यार और आशीर्वाद देने आई थी ताकि ये आगे बढ़ें और इनका उज्ज्वल भविष्य हो। मैं चाहती हूं कि पढ़-लिखकर खूब आगे बढ़े और जिस घर में भी जाएं, संस्कार के साथ जाएं। बता दें कि हिना शहाब ने साफ शब्दों कह दिया है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी। 

उन्होंने अपने पति, मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन के उसूलों का हवाला देते हुए कहा कि मेरे पति सिद्धांत और उसूल के पक्के थे। मैं उन्हीं के सिद्धांतों पर चलते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ रही हूं। मैं अपनी जुबां पर इंशाअल्लाह कायम रहूंगी।