Headlines
Loading...
प्रधानमंत्री की सभा के लिए एसपीजी ने संभाली कमान, ड्रोन से हो रही निगरानी; 4 हजार जवान रहेंगे मुस्तैद...

प्रधानमंत्री की सभा के लिए एसपीजी ने संभाली कमान, ड्रोन से हो रही निगरानी; 4 हजार जवान रहेंगे मुस्तैद...

लखनऊ ब्यूरो। (एन.के.यादव)। आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को कोठी मीना बाजार के मैदान पर होने वाली चुनावी जनसभा के लिए पुलिस प्रशासन ने व्यापक इंतजाम किए हैं। मंगलवार को एसपीजी की टीम ने पुलिस अधिकारियों के साथ कोठी मीना बाजार की सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली।सभा के दौरान छतों पर जवान तैनात रहेंगे। ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी। आगरा मंडल व आसपास से पुलिस व अर्धसैन्य बलों की तैनाती की गई है। लगभग चार हजार पुलिसकर्मी सुरक्षा में लगाए जाएंगे।

कोठी मीना बाजार के मैदान पर प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। मंगलवार को डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय, एसीपी लोहामंडी, एसीपी ताज सुरक्षा सहित अन्य अधिकारियों के साथ एसपीजी के अधिकारी भी पहुंचे। जनसभा स्थल के आसपास ऊंची इमारतों की छतों पर तैनाती रहेगी। इसके अलावा पुलिस, पीएसी और अर्धसैन्य बल के जवान सुरक्षा व्यवस्था में लगाए जाएंगे। कोठी मीना बाजार की ओर आने जाने वाले यातायात को रैली के दौरान बंद कर दिया जाएगा।

डीसीपी सिटी ने बताया कि आसपास के जिलों से फोर्स पहुंच गया है। लगभग चार हजार जवानों के हाथों में सुरक्षा की कमान रहेगी। खेरिया हवाई अड्डे से जनसभा स्थल तक के रूट को भी क्लियर कर दिया गया है। एडीए, नगर निगम सहित अन्य विभागों के समन्वय से पुलिस ने अतिक्रमण हटवाए। इस दौरान फ्लीट के निकलने के दौरान सुरक्षा का रिहर्सल और मीटिंग भी की जाएगी। कोठी मीना बाजार के साथ ही आसपास के खानाबदोशों को भी हटा दिया गया है।