Headlines
Loading...
आज अमित शाह वाराणसी में... ट्रैफिक नियम देखकर घर से निकले, बदला हुआ ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, एडीसीपी यातायात...

आज अमित शाह वाराणसी में... ट्रैफिक नियम देखकर घर से निकले, बदला हुआ ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, एडीसीपी यातायात...

वाराणसी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के मद्देनजर बुधवार को शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद गृहमंत्री अमित शाह वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री की जनसभा मोतीझील मैदान में होगी। इसमें वाराणसी संसदीय क्षेत्र से जुड़े पांच विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

ये रहेगी व्यवस्था

* मंडुवाडीह चौराहा से लेकर आकाशवाणी तिराहे के बीच सड़क और सड़क के किनारे अपने वाहन पार्क ना करें।

* वीआईपी फ्लीट के वाहनों के अतिरिक्त अन्य जनप्रतिनिधियों के चारपहिया वाहन डिडवानिया कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में पार्क किए जाएंगे।

* कार्यक्रम से संबंधित समस्त दोपहिया वाहन शुभम लॉन में पार्क होंगे।

* बड़े वाहन व अन्य चारपहिया वाहन बनारस रेलवे स्टेशन के सामने गेट नंबर-1 की ओर सड़क के किनारे पार्क किए जाएंगे।

* मंडुवाडीह चौराहे से महमूरगंज, रथयात्रा और रथयात्रा से मंडुवाडीह चौराहे के तरफ आने वाले इन मार्गों का करें प्रयोग

* मंडुवाडीह चौराहा से भिखारीपुर, सुंदरपुर, बोएचयू, रविदास गेट, रवींद्रपुरी, कमच्छा तिराहा या फिर मंडुवाडीह चौराहा से लहरतारा, कैंट स्टेशन होकर जाएं।

* रथयात्रा से गुरुबाग, कमच्छा, भेलूपुर, रवींद्रपुरी, रविदास गेट, बीएचयू सुंदरपुर भिखारीपुर, मंडुवाडीह चौराहा अथवा रथयात्रा से सिगरा, कैंट होकर जाएं।

मंडुवाडीह चौराहा पर रात 11 से सुबह 6 बजे तक पुरानी व्यवस्था

मंडुवाडीह चौराहा पर रोजाना रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक ढील प्रदान की जाएगी। इस अवधि के दोरान भारी वाहन सामान्य तरीके से पुरानी व्यवस्था के अनुसार मंडुवाडीह चौराहा सीधे पार कर आ-जा सकेंगे।

अधिकारी बोले

एडीसीपी ट्रैफिक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि यह निर्णय रात में भारी वाहनों के आवागमन के मद्देनजर लिया गया है। भारी वाहनों को यू-टर्न से घूमने में असुविधा हो रही थी। सुबह छह बजे से रात 11 बजे तक यू-टर्न व्यवस्था लागू रहेगी।