Headlines
Loading...
आज शाम चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी से लूटे 3.62 लाख रुपए, देर रात तक ढूंढती रही पुलिस

आज शाम चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी से लूटे 3.62 लाख रुपए, देर रात तक ढूंढती रही पुलिस

चंदौली जिले में बलुआ थाना के चकिया बिहारी मिश्र गांव स्थित मां बंगला भगौती देवी मंदिर के पास से शुक्रवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 3.62 लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी।बड़ी लूट की सूचना पर एडिशनल एसपी, सीओ सकलडीहा आदि ने घटना स्थल पर मौका मुआयना किया और पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि देर रात तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। 

जानकारी के अनुसार, तारगांव चकिया गांव में मनोज तिवारी के मकान में माइक्रो क्रेडिट फाइनेंस का ब्रांच ऑफिस है। फाइनेंस कंपनी के कर्मी बृजेश कुमार और सत्यप्रकाश ने शुक्रवार की शाम मारूफपुर पुलिस चौकी पर पहुंचकर बताया कि क्षेत्र से वसूली के बाद ऑफिस में एकत्र पैसे का मिलान करके मारूफपुर यूनियन बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। इसी बीच चकिया बिहारी मिश्र में मां बंगला भगवती के पास बाइक सवार मुंह बांधे युवकों ने धक्का मारते हुए 3.62 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर भाग हो गए। 

सूचना पर एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी सकलडीहा, बलुआ निरीक्षक और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस संबंध में बलुआ निरीक्षक शैलेश कुमार मिश्र ने बताया कि अभी कोई लिखित तहरीर मिला नहीं है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल फाइनेंस कर्मी के बताए अनुसार सीसी फुटेज को चेक किया जा रहा है।