Headlines
Loading...
हार के बाद बौखलाए ऋतुराज गायकवाड बोले हमने खराब बल्लेबाजी की, कम से कम 20 रन और बनाने थे, कोई बात नही LSG को आने दो...

हार के बाद बौखलाए ऋतुराज गायकवाड बोले हमने खराब बल्लेबाजी की, कम से कम 20 रन और बनाने थे, कोई बात नही LSG को आने दो...

Ruturaj Gaikwad: बदकिस्मती जब पीछा करती है, तो हर चीज बर्बाद करते हुए चलती है। कुछ ऐसा ही लखनऊ और चेन्नई के मैच के दौरान हुआ जहाँ ऋतुराज गायकवाड़ की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।इस मैच में लगा ही नहीं कभी कि चेन्नई मैच को जीत ही लेगी। धोनी की मनोरंजक पारियों को हटा दें, तो सिर्फ चेन्नई की हार ही नजर आती है। वहीं, मैच गंवाने के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) थोड़े भड़के दिखाई पड़े। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा?

हार के बाद क्या बोले Ruturaj Gaikwad?

दरअसल, ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की कप्तानी में आज चेन्नई को लखनऊ के हाथों 8 विकेट से मैच को गंवाना पड़ा। मैच खत्म होने के बाद कप्तान गायकवाड़ थोड़े गुस्से में दिखे। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान वो बताते हैं कि बल्लेबाजी अच्छी हुई और टीम जिस स्थति में थी, उसको देखकर लग नहीं रहा था कि टीम हार जाएगी। पावरप्ले में अच्छी शुरुआत मिली लेकिन इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरे और टीम 10-15 रन कम रह गई। इतने कम स्कोर के साथ मैच नहीं जीते जा सकते हैं। 10-15 या 20 रन अतिरिक्त चाहिए ही था।

गायकवाड़ आगे बताते हैं कि इस तरह की पिचें शुरुआत में सुस्त लगती हैं लेकिन ओस आने के साथ यह बेहतर हो जाती है, 190 एक अच्छा स्कोर होता। एक क्षेत्र जिसमें हम पावरप्ले में विकेट लेने में सुधार करना चाहेंगे। इससे विपक्ष पर दबाव बनेगा. हमें इस पर काम करने की जरूरत है।

चेन्नई में लखनऊ को हराएंगे

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अंत में अपनी बात खत्म करते हुए लखनऊ की टीम को चेतावनी दे डाली। बात ये है कि लखनऊ और चेन्नई दोनों को अगला मैच एक दूसरे के खिलाफ ही खेलना है और ये मैच चेपॉक में खेला जाएगा। ऐसे में चेन्नई बदला लेना चाहेगी। इसी पर बात करते हुए गायकवाड़ कहते हैं कि इनके साथ फिर खेलना है। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि 3 घरेलू मैच हैं, तो ऐसे में टीम को अच्छा होमवर्क करने का मौका मिलेगा।

धोनी की बैटिंग ने लूटी महफ़िल

गौरतलब है कि भले ही चेन्नई हार गई लेकिन आज इकाना में फैंस को धोनी का शो देखने को मिला। धोनी लंबे इन्तजार के बाद मैदान पर आते हैं और फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं। आज धोनी ने 9 गेंदों में 2 छक्के-3 चौके की मदद से नाबाद 28 रन की पारी खेली। इसी की बदौलत चेन्नई का स्कोर 176 तक पहुंच पाया।