Headlines
Loading...
नाग पंचमी के मौके पर मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच हुई झड़प,, कांग्रेस अध्यक्ष का एमपी दौरा लाइव अपडेट,,,।

नाग पंचमी के मौके पर मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच हुई झड़प,, कांग्रेस अध्यक्ष का एमपी दौरा लाइव अपडेट,,,।

बिहार:clash between two groups कल सावन सोमवार और नाग पंचमी का पर्व सभी जगहों पर बहुत ही धुमधाम से मनाया गया। लेकिन इस बीच बिहार से एक खबर सामने आ रही है कि नाग पंचमी के मौके पर कल मोतिहारी में महावीरी यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई थी। 

सूचना मिली है की सोमवार को मोतिहारी में महावीरी यात्रा निकाली थी इस दौरान उपद्रवियों द्वारा यात्रा पर पथराव किए गए थे। इसके बाद दोनों ही पक्षों में हिंसा शुरू हो गई थी। लेकिन पुलिस बल ने किसी प्रकार उपद्रवियों और हिंसा पर काबू पाई थी।

लेकिन कल की हिंसा को लेकर आज पूरे शहर में तनाव व्याप्त है और जगह-जगह पर पुलिस बल ग्रस्त कर रही है।
Congress National President Mallikarjun Kharge visit in MP: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सियासी पारा गरम हो चुका है। लगातार केंद्रीय मंत्रियों का दौरा जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान में यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

मल्लिकार्जुन खड़गे सुबह 10.45 बजे वायुयान से भोपाल पहुंचेंगे।

खड़गे और कमलनाथ सुबह 11 बजे भोपाल से हेलीकाप्टर द्वारा सागर के लिए प्रस्थान करेंगे।

पूर्वान्ह 11.45 बजे खड़गे और कमलनाथ सागर पहुंचेंगे।

सड़क मार्ग से दोपहर 12 बजे सागर के कजलीवन मैदान पहुंचेंगे जनसभा को संबोधित करेंगे।

खड़गे और कमलनाथ दोपहर 1.30 बजे सागर से हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होंगे।

2.15 बजे भोपाल पहुंचे जायेंगे कमलनाथ और खड़गे।

भोपाल से दिल्ली के लिए खड़गे रवाना होंगे।

आपको बता दें कि इसे मप्र में कांग्रेस का चुनावी शंखनाद माना जा रहा है। बुंदेलखंड के 22 प्रतिशत एससी वाेटर काे साधने के लिए प्रदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष की पहली सभा के लिए सागर काे चुना गया है। अध्यक्ष बनने के बाद उनका मप्र में यह पहला दाैरा है।