Headlines
Loading...
वाराणसी भारतीय क्रिकेटर पुजारा ने सपरिवार बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी मरीजों को बांटे फल

वाराणसी भारतीय क्रिकेटर पुजारा ने सपरिवार बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी मरीजों को बांटे फल


काशी विश्वनाथ धाम में विधि-विधान से बाबा का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद वह आईएमएस बीएचयू के न्यूरोलॉजी विभाग भी गए। प्रो. विजयनाथ मिश्र के साथ मरीजों को फल भी बांटा। पुजारा के आने की सूचना मिलते ही अस्पताल में उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई।
बीएचयू न्यूरोलॉजी विभाग के अध्यक्ष प्रो. मिश्र के अनुसार पुजारा परिवार के साथ चित्रकूट जा रहे थे। इस बीच कुछ समय उनके पास था, उसमें वह काशी विश्वनाथ धाम में बाबा के दर्शन करने आ गए। फिर फोन कर बीएचयू अस्पताल आकर मरीजों से मिलने की इच्छा भी जताई।
चेतेश्वर पुजारा अपनी पत्नी के साथ जब पहुंचे तो न्यूरोलॉजी विभाग के सामने मरीजों में फल बांटा जा रहा था। यह देख खुद पुजारा ने भी फल बांटे। साथ ही मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

चेतेश्वर पुजारा ने न्यूरोलॉजी विभाग के चिकित्सकों का हालचाल जाना और सेल्फी भी ली। करीब दो घंटे बनारस में रहने बाद वह चित्रकूट रवाना हो गए।

चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट विशेषज्ञ माना जाता है। अपने टेस्ट करियर में चेतेश्वर पुजारा ने ऐसी कई पारियां खेली हैं, जहां वह सैकड़ों की संख्या में बॉल खेल जाते हैं।
चेतेश्वर पुजारा वैसे तो टेस्ट विशेषज्ञ के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन पिछले दिनों रॉयल लंदन वन डे कप में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। रॉयल लंदन वन डे कप में पुजारा ने 9 मैचों में 111.62 की स्ट्राइक रेट से 624 रन बना डाले। वनडे फॉर्मेट में इस तरह रन तरह तेजी से रन बनाकर क्रिकेट दिग्गजों को हैरान कर दिया था।