Headlines
Loading...
यूपी अयोध्या कोतवाली में गोली चलने से मचा हड़कंप,,दो हुए घायल

यूपी अयोध्या कोतवाली में गोली चलने से मचा हड़कंप,,दो हुए घायल

Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क
कोतवाली अयोध्या में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से एक होमगार्ड व एक अधिवक्ता घायल हो गया। दोनों की हालत स्थिर है और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।बताया गया कि माल खाने के चार्ज स्थानांतरण के दौरान यह हादसा हुआ है। पूरे मामले में जिस आरक्षी की लापरवाही सामने आई है, उसे निलंबित कर दिया गया है।


मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे अयोध्या कोतवाली में अचानक गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। बताया गया कि माल खाने में जमा 9 एमएम की पिस्टल को चेक करने के दौरान गोली चल गई। इस घटना में गोली के छर्रे लगने से वहां मौजूद दो लोग घायल हो गए। सीओ अयोध्या डॉ.राजैश तिवारी ने बताया कि अयोध्या कोतवाली के दीवान रमापति पांडेय विगत दिनों सेवानिवृत्त हो गए थे उनके स्थान पर सुनील यादव को चार्ज दिया गया था। इस बीच सुनील यादव का भी गैर जनपद ट्रांसफर हो गया। जिसके बाद रमापति राम को मालखाने का चार्ज दिया गया।


बताया कि चार्ज के दौरान दीवान रमापति राम द्वारा कोतवाली अयोध्या में जमा पिस्टल को चेक किया जा रहा था कि अचानक गोली चल गए। इस दौरान वहां मौजूद होमगार्ड सुरेंद्र प्रताप सिंह व एक अधिवक्ता बदरूल दुजा घायल हो गए। दोनों घायलों को तत्काल श्रीराम अस्पताल पहुंचाकर प्राथमिक इलाज कराया गया, इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताया कि अधिवक्ता को कमर में व होमगार्ड को पैर में छर्रे लगे हैं, दोनों की हालत ठीक है। वहीं एसएसपी प्रशांत वर्मा ने जिला अस्पताल में पहुंचकर दोनों घायलों का हालचाल लिया। इस दौरान एसएसपी ने कहा कि पूरे मामले में आरक्षी रमापति राम की लापरवाही सामने आई है, उन्हें निलंबित कर दिया गया है, जांच की जा रही है। किसी अन्य की लापरवाही सामने आने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।