Headlines
Loading...
वाराणसी : दबंगों से परेशान व्यापारी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, आजादी के अमृत महोत्सव पर कही ये बात

वाराणसी : दबंगों से परेशान व्यापारी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, आजादी के अमृत महोत्सव पर कही ये बात

वाराणसी: लंका थाना अंतर्गत डाफी क्षेत्र में रहने वाले महेंद्र नाथ पांडेय अपने क्षेत्र के दबंगों से इतने डरे हुए है कि घर से बाहर नहीं निकल रहे है. 8 अगस्त की रात इनके ऊपर कुछ लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया था. हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. इससे पूरा परिवार भयभीत है. इस मामले में लंका थाना प्रभारी बृजेश कुमार का कहना है की मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


डाफी क्षेत्र में निवासी व्यापारी महेंद्र नाथ पांडेय के अनुसार 8 अगस्त को कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया था. महेंद्र नाथ ने बताया कि आठ अगस्त को वह अस्पताल से घर आकर आराम कर रहे थे. तभी रात 12 बजे के करीब क्षेत्र के कुछ दबंगों और मनबढ़ लोग घर के दरवाजे पर तोड़फोड़ करने लगे. मैं उठकर बाहर आया,तो ये लोग मुझे मारने के लिए आए. मैं तुरंत दौड़कर घर के अंदर भाग गया. तभी यह सब दबंग घर में घुस आए और परिवार सहित मुझे जान से मारने की धमकी दी. कहने लगे शासन प्रशासन हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. घर घुसने वाले लोगों में आजाद, विकास,शुभम, सत्यम और किशन शामिल था.

महेंद्र नाथ ने आगे बताया कि उन्होंने नौ अगस्त की सुबह लंका थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस घटना के बाद से मैं और मेरा परिवार बहुत डरे हुए हैं. हमला करने वाले सब अपराधी किस्म के लोग है. मैं व्यापारी आदमी हूं, रात में नौ बजे तक घर आता हूं. इस घटना के बाद से मैने घर से बाहर आना-जाना भी कम कर दिया है.

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा देश में आजादी का वर्ष मनाया जा रहा है. इस समय हम मैं और मेरा परिवार इतने भयभीत है हम क्या ही आजादी का पर्व मनाए. मैं देश के प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में रहता हूं यहां ही पूरा डर का माहौल बना हुआ है. मैं क्या ही आजादी का त्यौहार मनाने घर से बाहर जाऊंगा . रिपोर्ट दर्ज कराएं 24 घंटे से ज्यादा हो गए है, लेकिन अभी तक एक भी दोषी गिरफ्तार नहीं हुआ है. सब आजाद घूम रहे हैं. मेरा देश के प्रधानमंत्री और सीएम योगी से आग्रह हे कि जल्द से जल्द इन दबंगों पर कार्रवाई हो. इस पूरे मामले पर लंका थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.