Headlines
Loading...
प्रयागराज में गो तस्कर की चार करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रयागराज में गो तस्कर की चार करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रयागराज: जिले की पुलिस ने गो तस्कर माफिया मुजफ्फर की चार करोड़ की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दिया है. खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के रोशनबाग इलाके में माफिया मुजफ्फर ने 404 वर्गगज का प्लॉट खरीदा था. इस जमीन पर मुजफ्फर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण करवाने की तैयारी में था लेकिन पुलिस ने इस जमीन का पता लगाकर कुर्क कर दिया.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गाज़ीपुर जेल में बंद ब्लॉक प्रमुख माफिया मुजफ्फर की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया है. कुर्की से पहले मुनादी कराई गई थी. मुजफ्फर शातिर अपराधी होने के साथ ही गोतश्करी के काम मे लंबे समय से लगा है. उसके खिलाफ प्रयागराज और आसपास के जिलों में मुकदमे दर्ज हैं. उस पर 30 आपराधिक मामले दर्ज है. उसके खिलाफ ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में जानकारी छिपाने का भी मुकदमा दर्ज है. मुजफ्फर ने नैनी सेंट्रल जेल में रहते हुए ही कौड़िहार ब्लॉक के प्रमुख का चुनाव लड़ा और समाजवादी पार्टी के सहयोग से चुनाव जीता था. वह जेल में बंद है.

एसपी सिटी के मुताबिक उसकी संपत्ति का पता लगाया जा रहा है. जांच में पता चला था कि उसने दबंगई और अवैध कमाई से 404 वर्गगज का प्लाट खरीदा था. इसे कुर्क कर दिया गया है. डीएम को इस कार्रवाई की रिपोर्ट भेज दी गई है.