Headlines
Loading...
वाराणसी : गर्भपात के दौरान युवती की मौत , 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी : गर्भपात के दौरान युवती की मौत , 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी । चोलापुर थाना क्षेत्र के नवापुरा चौराहा (पहड़िया मार्ग) स्थित गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल में युवती की गर्भपात के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई है। आक्रोशित परिजनों ने शनिवार सुबह अस्पताल में हंगामा किया। युवती के मामा ने अकथा निवासी एक युवक पर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित प्रेमी, अस्पताल संचालिका व एक डॉक्टर सहित चार पर मुकदमा दर्ज किया है। अस्पताल संचालिका शीला पटेल और प्रेमी प्रद्युम्न यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव रहनेवाली 21 वर्षीय युवती बीए तृतीय की छात्रा थी। वह बचपन से ही ननिहाल में रहती थी। सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा निवासी बस ड्राइवर प्रद्युम्न यादव की उससे नजदीकी बढ़ गई। आरोप है कि उसने युवती से दुष्कर्म किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। पांच महीने बाद प्रद्युम्न दोस्त अनुराग चौबे के साथ युवती को लेकर गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुंचा। डॉक्टर ने गर्भपात कराने का आश्वासन दिया। गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई। सूचना मिलते ही युवती के परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे। चोलापुर कार्यवाहक एसओ विपिन पांडेय मौके पर फोर्स के साथ पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अनुराग चौबे, अस्पताल के डॉक्टर लल्लन पटेल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

राखी बांधने के लिए घर से निकली थी

युवती के मामा ने बताया कि शुक्रवार को वह भाई को राखी बांधने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके बाद वह लौटी नहीं। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह जानकारी मिली की अस्पातल में उसकी मौत हो गई।