Headlines
Loading...
काली विवाद के बीच अब लीना मणिमेकलई का एक और नया ट्वीट , " शिव - पार्वती " को सिगरेट पीते हुए दिखाया

काली विवाद के बीच अब लीना मणिमेकलई का एक और नया ट्वीट , " शिव - पार्वती " को सिगरेट पीते हुए दिखाया



Kaali Controversy: काली मां (Kaali) विवाद को जन्म देने वाली वाली फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक बार फिर ट्वीट किया है. लीना के इस ट्वीट में भगवान राम (Bhagwan Ram) और मां पार्वती (Maa Parvati) का धूम्रपान (Smoking) करते दिखाया है. लीना के ट्वीट पर लोग उन्हें मामले में और घेरते दिख रहे हैं.

लीना ने गुरुवार सुबह 7.15 बजे ट्वीट कर एक फोटो शेयर किया. इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा, "कहीं और..." वहीं, इस ट्वीट में जिस फोटो को लीना ने शेयर किया है उसमें भगवान शिव और मां पार्वती का रोल प्ले करने वाले दो शख्स सिगरेट पीते दिख रहे हैं. लीना के इस ट्वीट पर आम जनता से लेकर राजनेताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है.


बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने लीना के इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि ये जानबूझकर उकसावे का मामला है. उन्होंने आगे लिखा, हिंदुओ को गाली देना- धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का अपमान- उदारवाद? लीना का हौसना केवल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, टीएमसी उनको सपोर्ट करेंगी. बता दें, टीएमसी ने अब तक महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है बस उनके बयान से दूरी बना ली है.