Headlines
Loading...
फर्रुखाबाद : अग्निपथ योजना के विरोध में श्याम नगर क्रॉसिंग के पास युवकों ने किया पथराव , चार गिरफ्तार

फर्रुखाबाद : अग्निपथ योजना के विरोध में श्याम नगर क्रॉसिंग के पास युवकों ने किया पथराव , चार गिरफ्तार


फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में कानपुर जा रही एक ट्रेन पर श्याम नगर क्रॉसिंग के पास युवकों ने पथराव कर दिया था। मामले में चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने अन्य साथियों के नाम बताएं।


पुलिस ने 8 नामजद सहित 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। अग्निपथ योजना का विरोध प्रदेश सहित देश में चल रहा है। इसी को लेकर जिले में सतर्कता बढ़ती जा रही है।शनिवार को फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही ट्रेन पर श्याम नगर क्रॉसिंग के पास युवाओं ने पथराव कर दिया था । इसमें एक लड़की घायल हो गई थी। युवाओं ने तिरंगा दिखाकर ट्रेन रोकने का प्रयास किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां पटककर युवाओं को खदेड़ा था। इस दौरान चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। हिरासत में लिए गए युवक कोरी खेड़ा निवासी अभिनव, महरूपुर बीजल निवासी साहिल भारती, मेदा श्याम पुर निवासी टीटू, दानमंडी निवासी मोनू को हिरासत में लिया गया। युवकों ने बताया मौके से गौरव यादव, अश्विनी यादव, डंपी यादव, गांव सिरोंज निवासी चंदन यादव सहित 15 अन्य साथी भाग गए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


पुलिस सूत्रों की माने तो पकड़े गए युवाओं ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह लाठी-डंडा और लोहे की रॉड सहित ईंट-पत्थर से लैस थे। किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए युवा एकजुट हो रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली नगर में जो रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसमें पुलिस द्वारा पैसेंजर ट्रेन 04134 पर पथराव दिखाया है। इसमें ट्रेन के शीशे टूटने की बात कही है । वहीं पुलिस ने समझाने के प्रयास के दौरान युवकों द्वारा उन पर भी पथराव किए जाने का हवाला दिया है।