Headlines
Loading...
इंसान के सिर पर उग आई सींग, देखकर लोग कहने लगे ‘दानव’

इंसान के सिर पर उग आई सींग, देखकर लोग कहने लगे ‘दानव’


OMG Story : बड़ी किस्मत से मिलता है इंसान का जन्म मगर कुछ लोगों को ये रुप सुहाता ही नहीं है. तभी तो अलग दिखने की चाहत में खुद के साथ ऐसे प्रयोग कर जाते हैं जो शैतान से कम नहीं होता. टैटू और सर्जरी के ज़रिए किए जाने वाले ट्रांसफ़ॉर्मेशन्स कई बार बेहद डरावने लगते हैं. लोग उसे पसंद नहीं करते फिर भी उन लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जो ऐसा प्रयोग जानबूझकर करते हैं.

ब्राजील के (Brazil) के 28 साल पेड्रो केंसो (Pedro Kenso) उन्हीं लोगों में से एक है जिन्होंने अपने मानव रुप का गज़ब माखौल बनाया. मानव जन्म पाकर भी दानव (Devil or Demon) बनने के लिए कड़ी मेहनत की. एक टैटू आर्टिस्ट ने खुद में सैकड़ों बदलाव कर अपनी सूरत शैतान जैसी बना ली है.


अब सोचिए भला किसी इंसान के सिर पर सींग दिखे तो कैसा लगेगा आपको. एक नज़र में तो दहशत में आ ही जाएंगे. पेड्रो केंसो भी जब घर के बाहर निकलते हैं तो लोग उन्हें डेविल (Devil) कहते हैं. मगर इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. पूरा चेहरा विभत्स और शरीर पर जहां-तहां बने टैटू. यही है उनकी पहचान. पेड्रो ने पहली बार अपने हाथ पर मां के नाम का टैटू बनवाया था, उसके बाद अब वो पूरे शरीर को 100 फिसदी टैटू के भर देना चाहते हैं. शुरुआत उन्होंने अपने चेहरे से की है. पूरा चेहरा नीले रंग में रंग गया है.


टैटू प्रेम तक तो ठीक है मगर इतना अलग क्यों दिखना भई कि लोग इंसान को इंसान ही न समझ पाए? पेड्रो का जो अंदाज़ आपको एक आंख नहीं भाएगा उसके उन्होंने क्या कुछ नहीं किया. फेस टैटू के साथ आंखों में भी टैटू (Tattooed eyeballs) बनवाकर सफेद हिस्से को काला कर डाला, सिर पर सिलिकॉन की लेयर डलवाकर सींग जैसा दिखाने की कोशिश की. उससे भी मन नहीं भरा तो अब मेटल की सींग (Screw horns into his skull) अपनी खोपड़ी में ड्रिल करवा दी. जीभ को सर्जरी के ज़रिए कटवाकर दो हिस्सों (Split tongue) में कर दिया. अब बारी थी कान की तो उसके साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए अपने कान ही कटवा दिए. सोचिए कोई ऐसा पागलपन कैसे कर सकता है. लेकिन 28 साल के पेड्रो ने ये सब किया. पेड्रो 2 बच्चों के पिता भी है. उन्हें अपने इस विचित्र रुप के लिए सोशल प्लेटफॉर्म जहां कई अजीब रिएक्शन मिलते हैं तो वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उनकी इस हिम्मत और सोच के कायल हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर पेड्रो के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं.