Headlines
Loading...
जयपुर की पॉश कॉलोनी में घुसा तेंदुआ, घंटों तक घर से बाहर नहीं निकले लोग, देखें पूरी वीडियो

जयपुर की पॉश कॉलोनी में घुसा तेंदुआ, घंटों तक घर से बाहर नहीं निकले लोग, देखें पूरी वीडियो

जयपुर: राजस्थान की राजधानी में रविवार को एक तेंदुए ने दहशत फैला दी. जयपुर के मालवीय नगर इलाके की पॉश कॉलोनी में एक तेंदुआ घुस आया. वह घरों की छतों पर इधर-उधर घूमता रहा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तेंदुए के खौफ से लोग घंटों तक अपने घरों से बाहर नहीं निकले. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को ट्रेंकुलाइज किया. तब जाकर कॉलोनी वासियों ने राहत की सांस ली.

दरअसल, जयपुर के पास स्थित झालाना के जंगलों से भागकर एक तेंदुआ मालवीय नगर के सेक्टर 7 की पॉश कॉलोनी में घुस गया. तेंदुआ घरों की छतों पर कूदकर भागता रहा. इससे कॉलोनी वासियों में खौफ फैल गया. लोग भागकर अपने घरों के अंदर बंद हो गए.

घरों की छतों पर भागते हुए तेंदुए के वीडियो हो रहे वायरल-



कॉलोनी में करीब 3 घंटे तक तेंदुए का खौफ बना रहा. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. इसके बाद तेंदुए को ट्रेंकुलाइज करक पिंजरे में बंद किया गया. तेंदुए के पकड़े जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

कॉलोनी में मौजूद लोगों ने तेंदुए के फोटो और वीडियो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए, जो अब वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक तेंदुए का नाम सुल्तान बताया जा रहा है, जो जंगल से घूमते हुए गलती से रिहायशी इलाके में पहुंच गया.