Headlines
Loading...
होटल में बर्तन धोने के बाद बंदर ने खाया खाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

होटल में बर्तन धोने के बाद बंदर ने खाया खाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लखनऊ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक बंदर बर्तन साफ कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के बाजार शुकुल कस्बे का है. होटल में बर्तन साफ करते बंदर का वायरल वीडियो लोगों में हैरानी का विषय बना हुआ है. होटल के मालिक ने बताया कि पहले तो वहां मौजूद लोग डर गए. लेकिन जब बंदर को खाने के लिए दिया गया तो बंदर ने पहले हैंडपंप पर मौजूद बर्तन साफ किया फिर खाना खाया.

मिली जानकारी के मुताबिक, होटल में लोग खाना खा रहे थे. इस दौरान वहां एक बंदर आ गया. बंदर के आने के बाद लोग डर के मारे भयभीत होने लगे. लेकिन लोगों को भागता देख बंदर हैंडपंप पर पहुंच गया. दरअसल, हैंडपंप पर बर्तन रखे हुए थे. बंदर देख होटल के मालिक गिरधारी लाल ने उसे भोजन दिया. भोजन देखने के बावजूद बंदर से भोजन करने के बजाए पहले नल पर मौजूद कड़ाही व अन्य छोटे बर्तन साफ करने लगा. इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में बंदर पहले बर्तन साफ करता है. बर्तन साफ करने के बाद बंदर भोजन करता है. बंदर को बर्तन साफ करता देख लोग अंचभे में पड़ गए. होटल के मालिक गिरधारी लाल के मुताबिक, बंदर ने बिना काम किए भोजन को छुआ तक नहीं. इस दौरान मौजूद लोगों ने कहा कि यह बंदर उन्हें एक सीख दे गया. मुफ्त का भोजन नहीं करने से बंदर लोगों की प्रेरणा का स्रोत बन रहा है. बंदर का यह वायरल वीडियो लोगों के बीच हैरानी का विषय बना हुआ है.