Headlines
Loading...
अजब - गजब : लोगों को देखकर मुंह चिढ़ाता था कुत्ता, पड़ोसियों ने मालिक से कर दी शिकायत

अजब - गजब : लोगों को देखकर मुंह चिढ़ाता था कुत्ता, पड़ोसियों ने मालिक से कर दी शिकायत

अजब - गजब । इंसान दूसरों को चिढ़ाने के लिए मुंह बनाता है. एक-दूसरे को चिढ़ाने के लिए इंसान मुंह बनाता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को मुंह चिढ़ाते हुए देखा है? इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बलू नाम के कुत्ते (Baloo Dog) की तस्वीरें वायरल हो रही है. हस्की ब्रीड (Husky Breed) का ये कुत्ता ख़ास वजह से चर्चा में है. दरअसल, बलू अपने घर के बाहर से गुजरने वालों को खिड़की से देखकर मुंह चिढ़ाता (Dog Funny Photos) है. इस दौरान वो काफी मजेदार फेस बनाता है.


सोशल मीडिया पर लोग हस्की की तस्वीरें काफी पसंद कर रहे हैं. खिड़की के शीशे से चेहरे को चिपकाकर बलू काफी फनी चेहरे बनाता है. उसके एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बलू की फोटोज़ लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर रही हैं. दो साल का साइबेरियन हस्की बलू की शिकायत उसके पड़ोसियों ने एना से की. उन्होंने एना को बताया था कि उसका कुत्ता आते-जाते उन्हें मुंह चिढ़ाता है.
पहले तो पड़ोसियों की शिकायत पर एना को विश्वास नहीं हुआ. ऐसे में उसने अपने कुत्ते को रिकॉर्ड करना शुरू किया. तब जाकर इसके पीछे का राज खुला. दरअसल, खिड़की से बाहर देखते हुए हस्की बलू खिड़की का कांच चाटता था. इस कारण बाहर से देखने पर ऐसा लगता था कि वो मुंह चिढ़ा रहा है. जबकि असल में वो खिड़की के कांच में चेहरा सटा कर उसे चाटता था. लेकिन बाहर से देखने पर लोगों को लगता था कि वो मुंह चिढ़ा रहा है.