Headlines
Loading...
 रामपुर जिले में शादी के एक हफ्ते बाद एक युवती संग फरार हुआ पति , पत्नी ने पति समेत 2 के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

रामपुर जिले में शादी के एक हफ्ते बाद एक युवती संग फरार हुआ पति , पत्नी ने पति समेत 2 के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

रामपुर । नए वैवाहिक में जीवन के न जाने कितने सपने लेकर ससुराल पहुंची दुल्हन के हाथों की मेंहदी अभी उतरी भी नहीं थी कि दूल्हा दूसरी युवती के साथ फरार हो गया। इतना ही नहीं उसने खुद ही फोन करके आठ दिन पहले ही आई बीवी को अपनी फरारी की जानकारी भी दी। साथ ही उसे तलाश न करने की हिदायत दी।

मामला रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक युवती की शादी आठ दिन पहले सिराज से हुई थी। युवती अपनी नई जिंदगी में घुलने-मिलने की कोशिश कर रही थी कि इस बीच रविवार की सुबह उसका पति अचानक गायब हो गया। 
घर में और आसपास सिराज के न मिलने पर घर वालों के हाथ-पांव फूल गए। लोगों ने उसे आसपास के गांवों में भी काफी तलाशा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दोपहर में सिराज ने अपनी बीवी को फोन करके अपनी करतूत बताई। उसने बताया कि वह घर छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ जा रहा है, इसलिए उसकी तलाश न की जाए। यह सुनकर पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।
 होश में आने के बाद उसने अपने परिजनों को पति की धोखेबाजी की जानकारी दी। उनकी शिकायत पर अजीमनगर पुलिस ने आरोपी सिराज और उसके साथी सरताज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुभाष मावी ने बताया आरोपी युवक को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी