Headlines
Loading...
जौनपुर में पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चली आज ताबड़तोड़ गोलियां, चार हुए घायल, सभी को ट्रामा सेंटर वाराणसी किया गया रेफर...

जौनपुर में पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चली आज ताबड़तोड़ गोलियां, चार हुए घायल, सभी को ट्रामा सेंटर वाराणसी किया गया रेफर...

जौनपुर, ब्यूरो। केराकत कोतवाली थाना अंतर्गत कस्बे में शनिवार को नवनिर्मित मकान में ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलीं। यह वारदात महज पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई है। इसमें चार लोग घायल हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने सभी को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के सरायबीरु गांव निवासी दिवाकर सिंह का सरायबीरु चौराहे के पास पहलवान बाबा मंदिर के पास मकान का निर्माण हो रहा है। यहां टाइल्स लगाने में हुई गड़बड़ी को लेकर उनके बेटे से मिस्त्री से विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद गहराने पर मिस्त्री ने फोन कर अपने गांव से काफी संख्या में लोगों को बुला लिया था, जो मौके पर पहुंचते ही ईंट-पत्थर चलाने लगे। जब-तक लोग माजरा समझ पाते, तड़ातड़ गोलियां चलने लगीं, इससे वहां भगदड़ मच गई। गोली लगने से नवीन सिंह, गौरव सिंह, अभिषेक सिंह के पेट में गोली लगी है। मिस्त्री अजय यादव को भी पेट में गोली लगी है। आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत ले जाया गया, जहां से सभी की हालत गंभीर देखते हुए तत्काल ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। नवीन सिंह को सिर में गोली लगी है। 

मौके पर केराकत कोतवाली प्रभारी, क्षेत्राधिकारी केराकत ने मयफोर्स पहुंच कर हमलावरों के धरपकड़ की दिशा में क़दम बढ़ाने के साथ ही जगह-जगह नाकेबंदी भी शुरू कर दिया था। घटना के बाद जिला मुख्यालय से आईं फोरेंसिक जांच टीम ने मौके का मौका मुआयना करते हुए जांच पड़ताल की है। 

इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी केराकत प्रीति वर्मा ने बताया कि आज सुबह एक मकान बनवाने के दौरान मकान मालिक और मजदूर में झगड़ा हुआ था। इस दौरान गोली चली है, जिसमें मकान मालिक पक्ष से दो लोगों को गोली लगी है, जबकि मजदूर पक्ष से एक व्यक्ति घायल हुआ है। गोली किसने चलाई, इसकी जांच चल रही है। घटनाक्रम को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।