Headlines
Loading...
फिल्म :: आरती सिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा, भुलाए 8 साल के गिले-शिकवे, कृष्णा अभिषेक ने कही ऐसी बात...

फिल्म :: आरती सिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा, भुलाए 8 साल के गिले-शिकवे, कृष्णा अभिषेक ने कही ऐसी बात...

मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने बिजनेसमैन दीपक चौहान संग 25 अप्रैल को शादी कर ली. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा ने गेस्ट के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी.इस वेडिंग का हिस्सा देवोलीना भट्टाचार्जी सहित शेफाली जरीवाला, बाबा सिद्दीकी, अंकित गुप्ता, कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, बिपाशा बसु, कऱण सिंह ग्रोवर, शहजादा धामी, प्रियंका चाहर चौधरी बने. इस शादी में जिसका सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा था, वो शख्स थे गोविंदा. गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ शादी में आए. उनके आने से कृष्णा और कश्मीरा काफी खुश दिखे।

कृष्णा अभिषेक बोले- मामा आए बहुत खुशी हुई

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की लड़ाई के बारे में हर कोई जानता है। इस लड़ाई को पीछे छोड़ते हुए गोविंदा और उनके बेटे शादी में शरीक हुए. इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए कृष्णा ने अपने मामा की मौजूदगी को लेकर कहा, मामा आए बहुत खुशी हुई. उनको देखकर अच्छा लगा. वो दिल की बात है. हमारा ऐसा इमोशनल कनेक्ट है, उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई. यश अभी भी है. वहीं, कश्मीरा से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने गोविंदा के पैर छुए। इसपर उन्होंने कहा, ”ये भी कहने की बात है क्या. वो बहुत स्वीट है. उन्होंने मेरे बच्चों को भी आशीर्वाद दिया। मैं बहुत खुश हूं, बहुत-बहुत खुश।”

गोविंदा ने आरती सिंह को दिया आशीर्वाद

वहीं, गोविंदा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए कहा, ईश्वर से प्रार्थना है जो कृपा आरती पर हुई है किसी प्रकार का वास्तु दोष ना लगे। वहीं, एक ईटाइम्स संग इंटरव्यू में आरती ने कहा था, गोविंदा उनकी शादी में शामिल होंगे। आरती ने बताया था कि इस शादी में पूरा परिवार एक ही छत के नीचे आएगा। सभी मुझे आशीर्वाद देने के लिए मौजूद रहेंगे. गोविंदा मामा मुझे खुश देखकर काफी खुश है. मुझे वो अपना आशीर्वाद देने आ रहे हैं और मैं इससे काफी खुश हूं. वहीं, आरती सिंह और दीपक चौहान ने शादी के बाद मीडिया के साथ खूब सारी तसवीरें वाई. उन्होंने बड़े ही प्यार से मीडियो को मिठाई भी बांटी. शादी के कई वीडियो सामने आए है।